in

X-ray machine में चली गयी यह महिला, वजह सुनकर आप अपनी हंसी नही रोक सकेंगे

Woman climbs X ray machine with her hand bags

सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई विडियो वायरल होता रहता है सोशल मडिया के जरिए दुनिया में अजीबो-गरीब किस्से सुनने को मिलते है हाल ही चीन में एक ऐसा किस्सा हुआ जिसने सबको हैरानी में डाल दिया.

दरअसल हुआ कुछ यह था की चीन के ट्रेन स्टेशन में एक लड़की एक्स रे मशीन में चली गयी वहा पर खड़े सभी लोग अपनी हसी को रोक नही पा रहे जब आपको पता चलेगा की किस वजह से लड़की मशीन में गयी तो आप भी अपनी हसी को रोक नही पाएँगे आइये जानते वह वजह.

इस वजह से गई महिला मशीन में-:

Woman climbs X ray machine with her hand bags

महिला मशीन में इसलिए गयी क्योकि उसे डर था कही उसका बैग खो न जाए उस बैग की रक्षा करने के लिए लड़की एक्स रे मशन के अंदर चली गई यह घटना चीन के डॉन्ग्वान में ट्रेन स्टेशन की है.

लड़की को सताया हुआ था यह टेंशन-:

Woman climbs X ray machine with her hand bags

जानकारी के अनुसार भीड़ देखकर लड़की घबरा गयी थी और लड़की को डर था की उसका सामान चोरी न हो जाए इसलिए वह मशीन के अंदर घुस गयी सामान आने के बाद जैसे वह उतरी और बहार चली गई.

सेक्यूरिटी गार्ड्स भी हंसने लगे-:

Woman climbs X ray machine with her hand bags

इस विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की उनकी छाया-आकृति मशीन में दिख रही है इस विडियो यह भी साफ़ नजर आ रहा है की चेकिंग खत्म होने के बाद वो कैसे बाहर निकल कर अपने रस्ते की तरफ चली गयी यह नजारा देखने के बाद सेक्यूरिटी गार्ड्स भी हंसने लगे.

इस वजह होता है इतना रश-:

Woman climbs X ray machine with her hand bags

कहा जा रहा है की 16 फरवरी को होने वाले चंद्र नव वर्ष की की वजह से यहाँ पर बहुत भीड़-भाड रहती है फिलहाल अभी यह पता नही चल पाया है की लड़की की बैग में आखिर ऐसा क्या था क्या यह घटना 11 फ़रवरी के दिन हुई थी.

मशीन के अंदर जाना है खतरनाक-:

A woman climbed into security inspection machine with her handbag, to prevent theft.

LMAO! A woman climbed into security inspection machine with her handbag, to prevent THEFT.Feb 11th, railway station inspectors in Dongguan found a woman climb into the security inspection machine. She explained this is to protect her handbag from theft.

Posted by PearVideo on Tuesday, 13 February 2018

खबर के मुताबिक डॉन्ग्वान स्टेशन ने यात्रियों सलाह दी है की वह एक्स-रे मशीन के अंदर न जाएं उनके लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता है क्योकि स्कैनर से निकले रैडिएशन आपको नुकसान पंहुचा सकते है.

source

teaser of film oru adaar love in viral social media

Viral Video : अंखियों से तीर चलाने के बाद अब बंदूक से घायल कर रहीं एक्ट्रेस प्रिया वॉरियर

unmatched couple in bollywood

बॉलीवुड की 5 जोडियो ने साबित कर दिया की प्यार सच में अँधा होता है

Loading...