in , , ,

तीन साल हो गए विकास नहीं आया जनता माफ़ नहीं करेगी, वायरल हो रहा इस सवाल पर मोदी का जवाब

woman-asks-funny-question-to-modi-in-spoof-video

नरेंद्र मोदी की सरकार को सत्ता में आये तीन वर्ष से अधिक का समय हो चुका है. हालांकि रोजगार ,विकास और आर्थिक मोर्चे पर उनकी सरकार विफल ही साबित हुई है.

विपक्षी पार्टियों के साथ आम जनता भी मोदी सरकार के फैसलों की कड़ी आलोचना करती है. नरेंद्र मोदी की सरकार पर खिल्ली उड़ाने का एक भी मौका हाथ से छोड़ते नहीं है.

वीडियो वायरल

woman-asks-funny-question-to-modi-in-spoof-video

कई बार सोशल मीडिया पर कई व्यक्ति मोदी सरकार से नाराज होकर कई तरह के मजेदार फोटो और वीडियो वायरल करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

उनकी बकैती से जनता तो बौरा गई है

woman-asks-funny-question-to-modi-in-spoof-video

वायरल हो रहे इस वीडियो में नरेंद्र मोदी से एक महिला सवाल पूछती है कि उनकी बकैती से जनता तो बौरा गई है. मोदी महिला के द्वारा पूछे गए इस सवाल पर जो जवाब देते है वह वाकई मजेदार होता है. हालांकि मोदी समर्थको को यह वीडयो पसंद न आये लेकिन फिर भी यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

स्पूफ वीडियो

woman-asks-funny-question-to-modi-in-spoof-video

यह वीडियो Sarcastic राजनीति नाम के फेसबुक पर अकाउंट से पोस्ट की गई है. इस वीडियो में नरेंद्र मोदी और महिला के बीच की बातचीत को दिखाया गया है. यह एक स्पूफ वीडियो है. महिला और नरेंद्र मोदी के बीच हुए सवाल-जवाब को एडिट कर प्रदर्शित किया गया है.

तीन सालो में विकास नहीं आया

महिला मोदी से पूछती है कि तीन सालो में विकास नहीं आया आप बताइए. महिला की इस बात पर मोदी कहते है आ रहा है आपने देखा ही होगा कोने-कोने से आ रहा है.

मोदी जुमलेबाज है

woman-asks-funny-question-to-modi-in-spoof-video

मोदी से कहा गया कि वह एक जुमलेबाज हैं. जनता उन्हें माफ नहीं करेगी. इस बात पर मोदी कहते हैं ज्यादा से ज्यादा वह क्या कर लेंगे.

देखे वीडियो :

मित्रों

अगर ये वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा…!!Watch till end…

Posted by Sarcastic राजनीति on Tuesday, 31 October 2017

South indian director atli kumar

काला कलूटा कहने से पहले जान ले कौन है यह शख्स, जो ऐश्वर्या के साथ खिचवा रहा है तस्वीर

alcohol-can-help-you-speak-a-foreign-language-more-fluently

जब शराब अंदर जाती है तो निकलती है कई तरह की भाषाएं

Loading...