in ,

मासूम दिखने वाला ये बच्चा भारतीय टीम का है विस्फोटक बल्लेबाज़, आप बता सकते है कौन है ये?

who-is-this-cricketer-in-photo

भारत देश में क्रिकेट का महत्व बहुत ज्यादा है. जिसके चलते इस खेल के खिलाड़ीयों को बच्चा-बच्चा जानता है. आज हम आपको जिस क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे है. उन्हें तो हर कोई जनता है.

जब वह मैदान में आते थे थे हर तकरफ उनके नाम का शोर होता था. जब भी कोई गेंदबाज बॉलिंग करता तो उनकी बल्लेबाजी के आगे उनके भी पसीने निकल जाते थे. हालांकि अब वह खिलाडी आपको मैदान पर खेलते हुए तो नहीं दीखता है लेकिन अब वह अपनी कमेंट्री से सब का मन मोहते है.

बचपन की तस्वीर

who-is-this-cricketer-in-photo

इंटरनेट पर इन दिनों उनके बचपन की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसे पहचान पाना मुश्किल है. क्यों की उनकी शक्ल बचपन में बहुत अलग थी.

तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है

who-is-this-cricketer-in-photo

आपकी जनकारी के लिए बता दें इस क्रिकेटर की फैन फोल्लोवोइंग महज भारत ही नहीं विदेशों में भी बहुत है.हर कोई इन्हे अपनी तूफानी पारी के लिए जानते हैं.

वीरेंदर सहवाग

who-is-this-cricketer-in-photo

हम जिस खिलाडी की बात कर रहे है वह और कोई नहीं तूफानी बल्लेबाजी वीरेंदर सहवाग है जिन्हे हम प्यार से वीरू पाजी बुलाते हैं. तस्वीर में दिख रहा प्यारा सा यह बच्चा कोई और नहीं वीरेंद्र सहवाग है.

रचे कई कृतिमान

who-is-this-cricketer-in-photo

क्रिकेट की पिच पर इन्होने जो कृतिमान रचे है उन्हें शायद ही कोई भुला पाए. वीरेंदर सहवाग ट्विटर पर बेहद एक्टिव रहते हैं. वह देश दुनिया से जुड़े बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. जिन्हे काफी पसंद किया जाता है.

शानदार परिया

who-is-this-cricketer-in-photo

वीरेंदर सहवाग एकमात्र ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने 300 रन की शानदारी पारी खेली थी. जब वीरेंद्र सहवाग पिच पर आते थे तो विरोधी टीम के पसीने निकल जाते थे.

बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में कमाल

who-is-this-cricketer-in-photo

अपनी बल्लेबाजी के साथ वीरेंदर सहवाग ने बोलिंग से भी हमें जलवा दिखाया है.

miss-india-2013-sobhita-dhulipala-is-not-happy-with-crown

मिस इंडिया के ताज के लिए आत्म सम्मान से समझोता करना पड़ा

पहले ऐसी दिखती थीं हिना खान, बन गईं एशिया की सबसे खूबसूरत महिला लेकिन उनका सपना आज भी अधूरा है

Loading...