in

इन तीन कारणों ने बना दिया गोविदा को फ्लॉप, आज भी करते सलमान की तरह बॉलीवुड पर राज

what-was-the-reason-behind-the-failure-of-actor-govinda-2

एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड में एक नाम सब जगह सुनने को मिलता था वो है हीरो नंबर वन गोविंदा का, वह बॉलीवुड के सुपर स्टार रह चुके है जी हां वो समय ऐसा था जब डायरेक्टर प्रोडूसर उनके आंगे पीछे घूमते थे जब उनकी की कोई फिल्म आती थी तो वह कई दिनों तक हाउसफुल रहती थी.

कॉमेडी और डांस के किंग माने जाते थे सब इनके डांस और इनकी एक्टिग के दीवाने हुआ करते थे लेकिन आज का समय ऐसा की गोविंदा की कोई फिल्म रिलीज हो रही तो किसी को पता नही चल पा रहे.

पहला कारण-:

What was the reason behind the failure of actor Govinda
जानकारी के अनुसार गोविंदा के बारे में ऐसा कहा जाता है की वह शूटिंग पर काफी देरी से पहुचते है जिसकी वजह से उनके कृ को इंतजार करना पड़ता है और निर्देश और एक्टर्स भी नाराज होते थे कई बार उनको समझने के बावजूद वह अपनी सहूलियत के मुताबिक ही सेट पर आते थे.

दूसरा कारण-:

What was the reason behind the failure of actor Govinda
आपने यह बात तो गौर की होगी उनकी जो फिल्म सुपर हिट हुई वो डेविड धवन के साथ थी इन दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड पर बहुत धमाल मचाया था कहा जाता है गोविंदा ने डेविड धवन के साथ झगडा कर लिया था.

जिसके बाद दोनों के रिश्ते में दुरी आ गयी थी और दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया फिर डेविड धवन अपने बेटे वरुण के साथ फिल्मे बानाने लगे.

तीसरा कारण-:


वही गोविंदा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान नही दिया यही वजह सामने आने लगी की गोविंदा को निर्देशक युवा किरदारों के लिए साइन करने से कतराने लगे.

आपको बाते दी की गोविंदा और वरुण शर्मा की फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है इस फिल्म की कोई खास चर्चा नही हुई है लेकिन हम उम्मीद करते यह सभी दर्शको पसंद आए और गोविंदा अपनी एक्टिंग से फिर से सबको दीवाना बना दे कुछ सालो से गोविदा का नाम बॉलीवुड जगत से दूर होता नजर आ रहा है.

आखिर क्यों नहीं लेती थीं महिलाएं अपने पति का नाम,वजह जान कर हैरान रह जायेंगे आप

funny-fashion-pics-viral-on-social-media

यह विचित्र फैशन तस्वीर घुमा देगी आपका दिमाग

Loading...