in ,

वायरल विडियो : गब्बर की मसाज करते नजर आए कोहली, लोग ने किए मजेदार कमेंट

दक्षिण अफ्रीका से वनडे और टी-20 सीरिज जित कर भारत ने इतिहास रच दिया है हाल ही भातीय टीम के कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे कोहली अपने साथी शिखर धवन का सर दबाते हुए नजर आ रहे है.

विराट कोहली ने आखरी टी-20 नहीं खेल पाए उनके मांसपेशियों में खिचाव के कारण वो मैच से बाहर थे इसी वजह से रोहित शर्मा कप्तानी कर रहे थे जब शिखर धवन आउट होने के बाद पवेलियन लौटे तब विराट कोहली उनके सिर की मसाज करते नजर आए.

इस विडियो के सामने आते ही इस विडियो पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों के जमकर मजे लिए एक यूजर्स ने कहा की कोहली को डर है कि कहीं गब्बर गुस्सा ना हो जाए और एक यूजर्स ने कहा की कोहली अपनी प्रतिभाओं को धवन को दे रहे हैं.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे आखरी निर्णायक मैच में भारत ने जित दर्ज करके टी-20 सीरिज अपने नाम कर ली इस मैच में भारत ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए थे.

दक्षिण अफ्रीका लक्ष्य का पीछा करते हुए उतरी केवल सात रनों से चूक गई इस जीत के साथ ही भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज पर 2-1 से अपने नाम कर ली और इतिहास के सुनहरे पन्नो में अपना नाम दर्ज कर लिया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने बहुत जल्द रोहित शर्मा का विकेट खो दिया उसके बाद धवन और रैना के साथ 65 रनों की शानदार अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को 79 के स्कोर तक पहुंचाया.

virat kohli was giving massage to shikhar dhawan video viral on social media

शिखर धवन 47 रन पर आउट हो गए धवन के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी ने टीम की पारी संभाली और 172 रन के लक्ष्य तक पहुचाया इस मैच में गेंदबाज तारीफ के योग है उनकी इस शानदार गेंदबाजी ने भारत को जित दिलवाई है.

signals give you ofcoming silen heart attack

जिस साइलेंट हार्ट अटैक से चली गयी श्रीदेवी की जान, जानिए आप कैसे बच सकते हैं इस अटेक से

holi festival of different states in india

Holi 2018 : ब्रज की लट्ठमार होली तो सुनी होगी, लेकिन इन राज्य की होली नही देखि होगी

Loading...