in

वायरल विडियो : ट्रेन में टॉयलेट के पानी से बनाई चाय,लगा एक लाख का जुर्माना

train viral video of water for tea from train toilet

सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई विडियो देखने को मिलता है कुछ विडियो हमें बहुत कुछ सिखा जाते है आज हम आपके लिए ट्रेन के अंदर का एक ऐसा विडियो लेकर आए जिसे देखकर आपकी आँखे खुली की खुली रह जाएगी.

ट्रेन के शौचालय के पानी का इस्तेमाल कर चाय बनाने से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस विडियो में एक वेंडर को चाय यह काफ़ी के साथ ट्रेन के शोचालय बाहर निकलते देखा जा रहा है.

विडियो के वायरल होने के बाद रेलवे ने एक वेंडिंग कांट्रैक्टर पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है आपको बता दे यह घटना पिछले साल सिकंदरबाद रेलवे स्टेशन पर चेन्नई सेंट्रल-हैदराबाद चारमीनार एक्सप्रेस पर हुई है.

ये घटना पिछले साल दिसम्बर की है वीडियो वायरल होने के बाद विज्ञप्ति जारी कर सुचना दी गई है एससीआर के मुख्य जनसंपर्क अफसर एम उमाशंकर कुमार ने कहा कि जांच के बाद सिकंदराबाद एवं काजीपेट के बीच के खंड पर काम करने वाले ट्रेन साइड वेंडिंग चिह्नित वेंडर शिवप्रसाद के अंतर्गत कार्यरत था अब शिव प्रसाद से एक लाख का जुर्माना वसूला जाएगा.

यह विडियो ट्विटर पर पुनीत त्यागी नाम के यूजर ने शेयर किया है कई लोगो ने इस विडियो को रेलवे मंत्री पियूष गोयल को भी टैग किया जिसे रेलवे की हकीकत सबको पता चल सके.

 

रेखा, जया नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस अभिनेत्री से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अमिताभ, नाम जान उड़ जाएंगे होश!

things-every-boy-usually-do-after-breakup

ब्रेकअप के बाद लड़के करते है ऐसे काम

Loading...