in

महज 10 रूपये के स्टैम्प पर यहा किराये पर मिलती हैं पत्नियाँ?

this city of india wife is sold out

भारत देश में महिला सशक्तिकरण का मुद्दा काफी गंभीर होता जा रहा है, महिलाओ की सुरक्षा को लेकर काफी प्रयास किए जा रहे है, लेकिन फिर भी महिलाए सूरक्षित नहीं है. महिलाओ के साथ हो रहे अत्याचार को देखते हुये कहा जा सकता है कि हमारे देश मे अभी भी सौ साल पुराने समय जैसे हालात है.

हमारे देश मे आज भी ऐसे कई स्थान है, जिनहे देखने के बाद महिला सशक्तिकरण की बात झूठी साबित होती है. मध्य प्रेदश में शिवपुरी नाम के एक गांव मे महिलाओं की हालत आज भी एक दासी के समान है.

this city of india wife is sold out
यहा पर महिलाओं को सिर्फ भोग की वस्तु ही समझा जाता है, महिलाओ की ऐसी हालत को देखकर हर कोई कहता है की कहा है वह कानून जो महिला सशक्तिकरण की बात करता है.

कहा जाता है की इस गांव में महिलाओं को किराए पर दिया जाता है, यहा पर दूसरे की पत्नी को किराए पर लिया जाता है, और जब उनका मन भर जाता है तो उसे वापस दे जाता है. कुछ गरीब व्यक्ति महज अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी पत्नियों को अमीर लोगों को किराए पर देने के लिए भी तैयार हो जाते है, वह भी महज कुछ रुपयो में.

this city of india wife is sold out

जानकारी के अनुसार जिन व्यक्तियों के पास उनकी पत्नी नहीं है, वह लोग अपनी जरूरतो को पूरा करने के लिए महज 10 रूपये के स्टैम्प पेपर पर इकरारनामा तैयार करते हुये दूसरे की पत्नी को किराए पर ले सकता है, यदि इसकी समय सीमा समाप्त हो जाती है, तो इसका नवीनीकरण भी कराया जा सकता है.

main reason for memory loss

दिमाग को पूरी तरह से कमजोर बना देती है यह 2 आदतें, जो आप रोज करते हैं

100 rupee new note

ऐसा होगा 100 रुपये का नया नोट, पहली बार नोट पर अंकित हुई देश की सांस्कृतिक धरोहर

Loading...