in

छोटे पर्दे की इन अभिनेत्रियों ने माँ बनने के बाद टीवी से बना ली दूरी, रहस्य बना है कारण

These TV actresses have never been seen after becoming a mother

दुनिया में सबसे बड़ी खुशी मां बनने की होती है, कई बार लोग इस खुशी के लिए अपनी जीवन शैली को भी बदल लेते हैं. टेलीविजन कुछ अभिनेत्रियों के साथ भी हमे कुछ ऐसा ही देखने को मिला है.

टेलीविजन की दुनिया में बहुत नाम कमाने के बावजूद भी माँ बनने के बाद कुछ अभिनेत्रियों ने छोटे पर्दे से दूरी बना ली. आज हम आपको इन्हीं अभिनेत्रीयों के बारे मे बताएँगे जिन्होने माँ बनने के बाद टेलीविज़न से दूरी बना कर अपने परिवार को समय दिया हैं.

परिधि शर्मा :-

ज़ी टीवी के शो जोधा अकबर में जोधा का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा कहर कोई दीवाना है. शहंशाह अकबर की राजपूत पत्नी के रूप में लोगों के दिलो मे अपनी जगह बनाने वाली परिधि अब एक बेटे की माँ बन गई है, बच्चे के जन्म के बाद से वह टीवी पर नहीं दिखी.

दिशा वकानी :-

These TV actresses have never been seen after becoming a mother

भारत के सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने 2015 में मयूर पांडे को अपना जीवन साथी चुना था,बीते वर्ष ही उन्होने एक बेटी को जन्म दिया, जिसके कारण उन्होंने शो से दूरी बना ली थी.

रोशनी चोपड़ा :-

छोटे पर्दे पर कई शो में लीड रोल कर चुकी रोशनी चोपड़ा ने कई रियलिटी शोज को होस्ट भी किया है, लेकिन बेटे के जन्म के बाद से ही उन्होने छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया.

दीपिका सिंह :-

टेलीविजन क्षेत्र की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दीपिका सिंह ने स्टार प्लस के शो दिया और बाती हम मे संध्या राढ़ी का किरदार निभाकर हर किसी को अपनी अदाकारी से घायल कर दिया था. दीपिका ने भी एक बेटे को जन्म दिया, तभी से उन्होंने अपने अभिनय की दुनियां से दूरी बना ली.

Interesting facts of gicko Lizard

करोड़ों रुपए में बिकती है ये छिपकली, जानिए इसकी खासियत

Virender Sehwag record in international cricket

दुनिया का कोई भी खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के इन रिकॉर्ड को नहीं तोड़ सकता

Loading...