in

बॉलीवुड में आने से पहले इंजीनियर रह चुके हैं ये स्टार्स

These stars have been engineered before coming to Bollywood.

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो फिल्मों में आने से पहले बहुत अच्छा स्कोप छोड़ चुके हैं. आज हम उन सितारों के बारे मे बात करेंगे जो फिल्मों में आने से पहले इंजीनियर थे, या वह इंजीनियर की पढ़ाई कर चुके हैं.

कृति सेनॉन :-

कृति ने बहुत कम समय मे बॉलीवु़ड में अच्छी सफलता पाई है. बॉलीवुड में आने से पहले कृति सेनॉन इंजीनियरिंग की पढ़ाई पुरी कर चुकी हैं.

सुशांत सिंह राजपूत :-

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के लिए यह सफर आसान नहीं था. सुशांत भी इंजीनियरिंग पुरी कर चुके हैं.

कार्तिक आर्यन :-

ग्वालियर के कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. कार्तिक ने अपनी एक्टिंग ने सबका दिल जीता. कार्तिक भी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके हैं.

तापसी पन्नू :-

फिल्म मनमर्जियां में नजर आईं तापसी पन्नू ने भी इंजीनियर की पढ़ाई पुरी की हैं. तापसी ने कंप्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की पढ़ाई पुरी की हैं.

सोनू सूद :-

सोनू सूद की एक्टिंग का हर कोई दीवाना हैं. वह भी इंजीनियरिंग के स्टूडेंट रह चुके हैं. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले सोनू सूद इलेक्ट्रोनिक्स में इंजीनियरिंग कर चुके हैं.

रितेश देशमुख :-

रितेश देशमुख पॉलिटिकल बैकग्राउंड से है, लेकिन वो इस बॉलीवुड की नगरी में आ कर नांम कमाना चाहते थे, जिसमे वह सफल भी हुए. रितेश पहले इंजीनियर बने और फिर एक्टर बन गए.

Smartphone Security Features

हमेशा ON रखें मोबाइल की ये सेटिंग, चोरी होने पर आती है काम

miracle-temple-of-shri-ganesh

अद्भुत मंदिर, जहां लोगों ने कई बार की गणेश प्रतिमा को डूबाने की कोशिश, लेकिन…

Loading...