in ,

जब गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियां करने लगती है ऐसे काम!

आज के समय में लड़का लड़की दोनों एक समान है लड़कियां भी लड़कों की बराबरी कर रही है लड़कियां लड़कों से कम नहीं है वह अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए लड़कों को भी मात दे रही है लड़के जब बाहर पढ़ने जाया करते थे तो उन्हें देख लड़कियां भी अब बाहर पढ़ने जाती है अधिकतर देखा जाता है कि लडकिया बाहर पढ़ने जाती है तो वह होस्टल में ही रहती है जहां उनकी दोस्ती अन्य लड़कियों से होती है.

जिस तरह हॉस्टल में रहते हुए लड़के दूसरे लड़कों के साथ मिलकर मौज मस्ती और गपशप करते हैं उसी तरह लड़कियां भी गर्ल्स हॉस्टल में धूम मचाती है लेकिन वह कुछ हरकतें ऐसी करती जिन्हें जानकर आप हैरान हो जाते हैं आज हम आपको बताएंगे की लड़कियां हॉस्टल में रहते हुए क्या क्या करती है.

कई व्यक्ति सोचते हैं कि गांव की लड़कियां बहुत सीधी सादी होती लेकिन जब वही गांव की लड़कियां हॉस्टल में पढ़ने के लिए जाती है तो वहां पर उनकी दोस्ती अन्य लड़कियों से होती है और वह भी उनके रंग में रंग जाती है और वहां पर कुछ ऐसी हरकतें करती है जो वाकई दिलचस्प करती है.

लड़ाई में साथ :

जब लड़कियां होस्टल में रहती है तो उनकी दोस्ती लड़कियों से जाती है इसी बीच लड़कियों से बेर भी कर लेती है इस समय जब उनकी सहेलियां की लड़ाई किसी से होती है तो वह उनका पूरा सहयोग करती है वह अपने दोस्तों का साथ कभी भी नहीं छोड़ती होस्टल में अपनी सहेली का पूरी तरह से सपोर्ट करती चाहे फिर वह आर्थिक स्थिति हो या फिर मानसिक दूसरी लड़कियों से लड़ झगड़ कर भी वह अपने दोस्तों का साथ देती है.

बाथरूम सिंगर :

अधिकतर लड़कियों को गाने का बहुत शौक होता है भले ही उनकी आवाज सुरीली हो या बेसुरी वह गाने गाना बन नहीं करती हो और जब भी वह हॉस्टल में रहती है तो बाथरूम में घुसते ही उनके अंदर का सिंगर जाग जाता है और वह बाथरुम में ही गाने लग जाती चाहे उनके इस गाने से कोई परेशान हो रहा हो उन्हें इसके चिंता नहीं होती है.

वक्त का इस्तेमाल :

हॉस्टल में जब लड़कियां रहती है तो उनके लिए समय बिताना काफी मुश्किल हो जाता है इस समय लड़कियां ग्रुप बनाकर बैठ जाती हैं और बातें करने लग जाती है बातों ही बातों में उनका समय कैसे बीत जाता है पता ही नहीं चलता.

कपड़ो का सिलेक्शन :

हॉस्टल में जब लड़कियां कपड़े का सिलेक्शन करती है तो 15 मिनट तक तो अलमारी के सामने खड़े होकर यही सोचती रहती है कि आखिर में क्या पहनूं जिससे मैं सभी लड़कियों से अलग लग सकू.

फिगर मेंटेन :

लड़कियां चाहे घर पर रह रही हो या फिर हॉस्टल में वह अपने फिगर के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करती है अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए कई तरह के व्यायाम करने लग जाती हैं कुछ लड़कियां तो अपने फिगर को अच्छा रखने के लिए जिम भी ज्वाइन करती है.

खाने की शिकायत  :

अधिकतर लड़कियों को हॉस्टल में बनने वाला खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आता अधिकतर लडकिया  हॉस्टल में बनने वाले खाने में कमियां निकालते रहती है  कभी नमक कम है तो वह कभी दाल में पानी ज्यादा है वह इस बारे में अधिकतर हॉस्टल के मैनेजर से शिकायत करती रहती है.

सजाना :

लड़कियां कहीं पर भी रह रही हो चाहे उनका घर हो या फिर होस्टल अपना कमरा सजाने का बहुत शौक होता है अधिकतर लड़कियां हॉस्टल में भी अपने कमरे को इस तरह सजाकर रखती है जैसे कि वह उनका घर हो वह अपने कमरे को सबसे अलग बनाने के लिए कई तरह की सजावट करती है कुछ लड़कियां तो परफ्यूम का भी इस्तेमाल करती है ताकि उनके कमरे से एक अलग ही महक आए.

मैगी पहली पसंद :

हॉस्टल में लड़कियों को खाने की कई परेशानी होती है जब वह हॉस्टल के खाने से परेशान हो जाती है तो सब लड़कियां मिलकर मेगी बनाती है और उसे बड़े चाव से खाती है.

degree-in-marijuana-studies

अगर गांजे में दिलचस्पी है, तो कर लीजिए 4 साल का गांजा डिग्री का कोर्स

Loading...