in

टीवी के ये 5 शोज़ बिना विलन्स के हुये सुपरहिट, बन गए घर-घर की पहली पसंद

These 5 shows were superhit without negative characters.

टीवी सीरियल में हमेशा कोई न कोई निगेटिव किरदार जरूर होता है, जो घरवालों के लिए कई तरह की मुश्किल खड़ी करते हैं. नेगेटिव किरदार के बिना सीरियल ज़्यादा दिन नहीं चलता, लेकिन आज हम जिन शोज़ की बात कर रहे है, उनमे बिना नेगेटिव किरदार के ही सुपरहिट हो गए है.

रिश्तों का चक्रव्यू :-

रिश्तों का चक्रव्यू सीरियल में अनामी और सतरूपा अपने आप में एक दूसरे के लिए ही एक कदर मुसीबत बन जाती हैं. कि उन्हें किसी निगेटिव किरदार की आवश्यकता ही नहीं पड़ी. उनकी नोक झोक वाली हरकतों ने दर्शक को खूब लुभाया.

भाभीजी घर पर हैं :-

जीरो निगेटिव करैक्टर का बेहतरीन उदाहरण भाभीजी घर पर हैं सीरियल हैं . जिसमें आपको एक से एक कॉमेडियन देखने को मिल जाएंगे, जिनकी अदाकारी को देख विलन की आवश्यकता ही नहीं पड़ती.

ये रिश्ता क्या कहलाता है :-

यह ऐसा धारावाहिक है जिसमें घरवाले खुद लड़ते हैं, लेकिन आपस में ही सारी मुश्किलों का सामना करते हैं. इसलिए इस शो में किसी निगेटिव किरदार की कोई आवश्यकता ही नहीं है.

दिल से दिल तक :-

सेरोगेसी के बारे में इस शो मे बताया गयुया हैं. दो माँओं की लड़ाई को इसमे बखूबी से दिखाया गया है, जहा विलन की कोई जरूरत नहीं हैं.

तू सूरज मैं सांझ पिया जी :-

दिया और बाती के हिट होने के बाद इसका सीक्वल बनाया गया, जिसमें सूरज और संध्या के बच्चों की ज़िन्दगी की कहानी को बताया गया हैं.

these-are-india-3-richest-baba

ये हैं भारत के 3 सबसे अमीर बाबा, आसाराम बापू है करोड़ीमल

Actress Namitha Kapoor New Hot Photoshoot Stills

अपने भारी भरकम शरीर के बावजूद इस अभिनेत्री की दुनिया बनी दीवानी

Loading...