in

बचपन से ही करोड़पति रहे हैं ये 4 भारतीय क्रिकेटर, नहीं है इन्हे पैसों का मोह

क्रिकेट के क्षेत्र मे हमे बहुत कुछ देखने को मिल जाता है, जो के इस खेल का रोमांच ओर भी बड़ा देता है. आज ये खेल पूरे जगत में सबका फेवरेट खेल बना गया है. क्रिकेट की दुनिया मे ऐसे बहुत से खिलाड़ी है, जो इस खेल में आने से पहले बहुत बहुत गरीब थे, लेकिन क्रिकेट मे आने के बाद वह रातो रात मालामाल हो गए. आज हम आपको 4 ऐसे भारतीय खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो क्रिकेट में आने से पहले से ही बहुत अमीर है.

रोहन गावस्कर :-

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर भारतीय टीम के ऑलराउंडर रह चुके है. शुरुआत से ही उनका लालन-पालन नवाबो की तरह हुआ है, रोहन ने कुल 11 वनडे मेच खेले है, जिसमे से उन्होंने मात्र 151 रन बनाए और 1 विकेट लिए है.

अर्जुन तेंदुलकर :-

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के सुपुत्र अर्जुन तेंदुलकर को कोन नहीं जानता. अर्जुन U-19 भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य है. अर्जुन तेंदुलकर बहुत अमीर है, लेकिन अपने पिता की तरह बनने के लिए बहुत कठिन परिक्षम करना पड़ेगा.

युवराज सिंह :-

भारत के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने बहुत से रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए है. युवराज सिंह स्टार खिलाड़ी योगराज सिंह के बेटे है और बहुत अमीर है

स्टुअर्ट बिन्नी :-

भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी ने अपने करियर मे उतना अच्छा मुकाम तो हासिल नहीं किया लेकिन एक बड़े खिलाड़ी और सेलेक्टर के पुत्र होने के कारण वह क्रिकेट की दुनिया मे कदम रखने से पहले से ही काफी अमीर रहे है.

the-price-of-this-note-is-17-crores

एक ऐसा अदभुत नोट जिसकी कीमत है 17 करोड़ रूपये, कहीं आपके पास तो नहीं

neha-kakkar-love-story

कभी रूठना कभी मनाना ऐसी है नेहा कक्कड़ की लव स्टोरी

Loading...