in ,

बिना शादी के पिता बनने का सुख प्राप्त कर चुके है ये 4 क्रिकेटर

These 4 cricketers became father without marriage

धीरे-धीरे क्रिकेट का रोमांच बढता ही जा रहा है. भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दूनिया में क्रिकेट की लोकप्रियता बड्ति जा रही है. आज हम क्रिकेट की नहीं बल्कि क्रिकेटर के जीवन की बात करने वाले है. हम आपको 4 ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे है, जो शादी से पहले ही पिता बन गए थे.

शादी के बाद हर व्यक्ति की ख़्वाहिश होती है की वह भी पिता बनने का सुख प्राप्त करे, लेकिन यह तो किस्मत की बात है, कोई अपनी ख्वाहिश को जल्दी प्राप्त करता है, तो कोई लेट. आज के लेख मे हम आपको बताएँगे उन क्रिकेटर्स के बारे मे जो शादी से पहले ही पिता बन गए थे.

डेविड वार्नर :-

सबसे पहले बात करते है ऑस्ट्रेलिया टीम के बहुत ही दमदार क्रिकेटर डेविड वार्नर की, डेविड की पत्नी का नाम कैंडिस फैल्जन हैं. उन्होने साल 2015 में शादी की थी, जबकि इनकी बेटी का जन्म उनकी शादी से 1 साल पहले ही हो गया था.

विनोद कांबली :-

भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज विनोद कांबली का नाम कोन नहीं जानता. जानकारी के अनुसार कांबली भी शादी से पहले ही पिता बनने का सुख प्राप्त कर चुके है. विनोद कांबली का अफयेर एंड्रिया हेविट से था, कहा जाता है की उनके रिलेशनशिप में बच्चा हो गया था, जिसके बाद एंड्रिया हेविट से कांबली ने शादी कर लीग.

जो रुट :-

इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रुट भी बिना शादी के पिता बन चुके हैं. रुट की शादी नहीं हुई है, लेकिन उनका बेटा है जिसका नाम अल्फ्रेड विलियम रुट है.

क्रिस गेल :-

वेस्टइंडीज टीम के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा बेरीज है. गेल 2016 में पिता बन गए थे, जबकि उनकी शादी 2017 में हुई थी.

indian-idol-winner-sandeep-acharya-story

इंडियन आइडल सीजन 2 के विनर की ऐसे हुई थी मौत, फिर नेहा कक्कड़ के जीवन की हुई थी शुरुआत

Best Husband

अपनी पत्नी को रानी बनाकर रखते हैं इस नाम के लड़के

Loading...