in ,

मिलिए दुनिया के टॉप क्रिकेटर से जो ले चुके सन्यास, कोई डांसर है तो कोई राजनेता

the-former-cricketer-is-doing-the-different-work

इन दिनों क्रिकेट का जादू सर चढ़ का बोल रहा है अधिकतर सभी इस खले के दीवाने है क्रिकेट खिलाडी के पास नाम और शोहरत और बे शुमार दौलत है दुनिया भर में कई ऐसे खिलाडी है.

जिन्होंने बहुत नाम कमाया है और अब वे क्रिकेट को अलविदा बोल कर दुसरे काम में जुट गये है आइये जानते है कुछ क्रिकेटर की जीवन के बारे में जो अब दुसरे काम में लग गये है मैदान के साथ जिस क्षेत्र में गये वह अपने जलवे दिखाए है.

ब्रेट ली-:

The former cricketer is doing the different work

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज माने जाने वाले ब्रेट ली ने क्रिकेट को अलविदा तो जरुर बोल दिया लेकिन अभी वो लाइम लाइट वाले ही काम कर रहे इन्होने एक्टिंग और सिंगिंग को अपने करियर के तौर पर चुन लिया

एंड्रयू फ्लिंटॉफ-:

The former cricketer is doing the different work

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटॉफ का मैदान पर बहुत जलवा था इन्होने बलेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी अपने जलवे बिखरे थे क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद एंड्रयू ने बॉक्सिंग को चुन लिया है.

इमरान खान-:

The former cricketer is doing the different work

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की कप्तानी में 1992 में वर्ल्ड कप जीता था आपको बता दे अब इनकी छवि के के तौर सबसे सामने आई है.

डैरेन गौफ-:

The former cricketer is doing the different work

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के यह सबसे तेज गेंदबाज मने जाते है यह अपनी योर्कर गेद के लिए काफी प्रसिद्ध थे इनको डांस कारन का बेहद शौक था इसलिए इन्होने क्रिकेट को अलविदा बोलने के बाद डांसिंग में अपनी किस्मत आजमाई अब एक अच्छे डांस के तौर पर भी पहचाने जाते है.

इंजमाम उल हक-:

The former cricketer is doing the different work

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमान उल हक ने अपने बल्ले से बहुत रन बरसाए उनको बल्ला चलता था तब तब पाकिस्तान की विजय होती थी इन्होने क्रिकेट को अलविदा तो बोल दिया लेकिन अभी इसे जुड़े हुए यह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सिलेक्टर हैं.

chelsiya online video game income source

यह लड़की बिना नौकरी के हर घंटे कमाती 8 लाख रूपये, करती है ऐसा काम

हनुमान जी की तीन शादियाँ भाग -2 जानिए दो शादियाँ के बारे में

Loading...