in ,

कभी ये एक्टर था बॉलीवुड सुपरस्टार लेकिन आज गुजार रहा पागलखाने में जिंदगी

story of Raj Kiran

बॉलीवुड फिल्म दुनिया में एक्टर की जिंदगी रातों रात बदल जाती है, एक साधारण व्यक्ति से वह सुपरस्टार बन जाता है. लेकिन कई बार वह बर्बाद भी हो जाता है.

आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताएँगे जिनकी जिंदगी रातों रात बदल गई और देखते ही देखते उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं था.

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं अभिनेता राज किरण है. बॉलीवुड में 36 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके राज किरण को ऋषि कपूर की फिल्म कर्ज से पहचान मिली. जिसके बाद वह बड़े स्टार बन गए.

राज किरण ने फिल्मों से काफी नाम कमाया और उनकी गिनती बड़े स्टार में की जाने लगी. रूपा महतानी को राज ने अपनी जीवन अर्धांगिनि बनाया. शादी के बाद जल्द ही उनके घर एक बेटी की किलकारिया गूंजने लगी. अचानक उनकी तबियत ख़राब रहने लगी और धीरे-धीरे उन्हे फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया.
धीरे-धीरे ख़राब हालात के चलते पैसे भी ख़त्म होने लगे और बुरे समय में उनकी पत्नी और बच्चों ने भी उन्हे धोखा दे दिया. पत्नी के छोडने के कारण वह डिप्रेशन में चले गए. जिसके बाद वह काफी समय तक अस्पताल में ही रहने लगे.

बॉलीवुड से दूर हुए उन्हे काफी समय हो गया था, एक बार वह अपने मित्र महेश भट्ट से मिलने गए जिनहोने उन्हे फिल्मों में काम दिलवाने का वादा किया था, लेकिन जब लोगो को इस बात का पता चला की उनकी मानसिक हालत सही नहीं हैं, तों कई व्यक्तियों ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया.

जिसके बाद वह अमरीका गए, जिसके बाद किसी को उनकी कोई खबर नहीं मिली, लेकिन कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने उन्हें अटलांटा के एक पागलखाने में देखा. अभिनेता राज किरण की ऐसी हालत देखकर उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हुआ.

azab-gajab-story

ये हैं वो 5 चीजें, जिनके बारे में आपको नहीं पता की आखिर ये किस काम आती हैं!

story-of-lord-vishnu-and-rishi-bhrigu

भगवान विष्णु को भृगु ऋषि ने मारी थी छाती पर लात, लज्जित हुऐ…

Loading...