in

इस वजह से बुड्ढे से शादी की जूही चावला ने!

Story of Juhi Chawla Jai Mehta

अपने शानदार अभिनय एवं हसींन अदाओं से दिल लूटने वाली मशहूर अभिनेत्री जूही चावला का सारा जमाना दीवाना हैं. जूही ने बॉलीवुड में एक से बड़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हुई हैं.

बोल राधा बोल, कयामत से कयामत तक, प्रतिबन्ध, हम हैं राही प्यार के,राजू बन गया जेंटलमैन,डर जैसी कई बेहतरीन फिल्मों मे अभिनय कर अपने नाम का सिक्का चलाया हैं.

पंजाब में 13 नवंबर 1967 को जन्म लेने वाली जुही ने मुंबई में मिस इंडिया के कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेकर उसका खिताब भी अपने नाम किया था. 1984 में जुही ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था.

उनकी पहली फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी, हालाकी उन्होंने कड़ी मेहनत कर हिट फ़िल्में देते हुऐ काफी नाम कमाया. हिन्दी फिल्मों के साथ उन्होने 1987 में साउथ जाकर मशहूर डायरेक्टर रविचंद्रन की सुपरहिट मशहूर फिल्म प्रेमलोका में भी अभिनय किया, जिसके बाद जुही को पहचान मिली.

1988 में फिल्म कयामत से कयामत तक में बेहतरीन अभिनय कर जुही ने अपने करियर की पहली हिट दी. इस फिल्म के लिए जूही को बेस्ट डेब्यूट फीमेल अवार्ड से भी नवाजा गया.

जुही ने फिर कभी पीछे पलटकर नहीं देखा प्रतिबन्ध,स्वर्गजैसी कई हिट फिल्मे दे कर वह बॉलीवुड की चमकता सितारा बन गई. 1998 में मशहूर उद्योगपति जय मेहता से जूही चावला ने शादी कर ली उनकी एक बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन है.

bachcha paida karne ki sahi umar kya hai

इस उम्र में मां बनने से पैदा होता है गुणवान बच्चा

Mystery of the dead body

रात में लाश को अकेला क्यों नहीं छोड़ा जाता है ?जानिए दिलचस्प रहस्य

Loading...