in

इस गेंदबाज ने की MS धौनी की तरीफ, कोहली हो सकते है नाराज

spinner-yujvendra-chahal-appreciate-to-ms-dhoni

भारतीयक्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिह धोनी की कप्तानी को कोई भी नहीं भूल सकता है. धोनी की कप्तानी में ही भारत ने दूसरी बार वर्ल्डकप अपने नाम किया था. पहली बार जब कपिल पाजी के हाथो में भारतीय टीम की कमान थी और धोनी ऐसे दुसरे कप्तान है जिन्होंने अपनी कप्तानी में वर्ल्डकप को अपने नाम किया था.

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र सिंह चहल ने महेंद्र सिहं धौनी की तारीफ करते हुए उनके बारे में बहुत कुछ कहा. टी- 20 और वनडे क्रिकेट में अपनी चहल ने हाल के दिनों में अपनी गेंदबाजी से कई बल्लेबाजों को प्रभावित किया है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से चहल अपना बेहतर प्रदर्शन करते जा रहे है.

spinner-yujvendra-chahal-appreciate-to-ms-dhoni

मीडिया को दिए एक इंडरव्यू में चहल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिह धौनी की तारीफ करते हुए कप्तान विराट कोहली को लेकर भी अपने अनुभवों कोशेयर किया है. चहल ने बताया कि, मैदान में दस ओवर के बाद जब कुलदीप और मैं गेंदबाजी के लिए आते हैं तो उस समय तक एमएस धौनी पिच के भली भाति भाप लेते है. और यह भी जान लेते है की बल्लेबाज के दिमाग में क्या चल रहा है.

इन बातो से धोनी हम सभी को अवगत करते है. साथ ही कई तरह के दिशा निर्देश देते हुए बताते है की बल्लेबाज को कीअस तरह की गेंद फेंकनी है. धोनी के बताये निर्देश अनुसार हमें गेंदबाजी करने में आसानी होती है.

माँ कर रही थी बहू की तलाश, बेटे की खबर ने घर में मचा दिया कोहराम

no-obscenity-in-woman-breastfeeding-baby-magazine-cover-kerala- HC

सौंदर्य देखने वाले की नजर में होता है, अश्लीलता भी नजर में ही होती है

Loading...