in ,

इस ट्रीटमेंट से ये अभिनेत्रिया हुईं हैं इतनी खूबसूरत,आप भी पा सकते हैं ऐसी चमक

Skin lightning treatment

आज के समय में कोई भी चीज़ नामुमकिन नहीं है. हम वो हर चीज कर सकते है जो हमें सम्भव नहीं लगती थी. आज के समय में हम अपने शरीर की बनावट को भी बदल सकते है. प्रकृति की चीजों से खिलवाड़ करना तो सही नहीं है.

फिर भी कई व्यक्ति ट्रीटमेंट करवा कर अपने शरीर की बनावट को अपने आकार में ढालते हैं. जेसे की आप देख सकते है की आज के समय में हेर व्यक्ति गोरा दिखना चाहता है जिसके लिए वह कई तरह के प्रयोजन करता है.

ट्रीटमेंट करवाकर कई व्यक्ति अपना रंग साफ़ करवाते है. मतलब गोर होते है. आज हम आपको ऐसे ही ट्रीटमेंट के बारे में बताएँगे जिससे आपका सावला रंग गोरे रंग में बदल जाएगा.

स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट

स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट से व्यक्ति के शरीर के रंग को साफ़ किया जाता है, ट्रीटमेंट में हाइड्रोक्वीनाइन और ब्लीचिंग एजेंट का प्रयोग किया जाता है. जिसे शरीर पर लगाने से आपके शरीर से मेलोनिनकी मात्रा कम हो जाती है. और आपका रंग साफ़ हो जाता है.

कहा जाता है की इस विधि का इस्तेमाल करने से चेहरे के रंग को 6 गुना तक निखारा जा सकता है. विशेषज्ञ इस ट्रीटमेंट में कहते है की भले ही यह ट्रीटमेंट महंगा हो, लेकिन आपको इसके परिणाम संतुष्ट कर देंगे.

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने भी करवाया है स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट

कहा जाता है की बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों ने भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का प्रयोग किया है. उदाहरण के तोर पर हम काजोल को ले सकते है. जब उनका फिल्मो में शुरूआती दोर हुआ करता था उस समय उनका सावला रूप देखा जाता था लेकिन अब काजोल बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं. उनका रंग भी काफी निखर गया है. कहा जाता है की उन्होंने भी इस तरह के ट्रीटमेंट का सहारा लिया था.

इस लिस्ट में और भी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है जेसे प्रियंका चोपड़ा, बिपासा वासु, दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी जैसी कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम स्किन लाइटनिंग में शामिल है.

mantra-to-Success in life

जीवन में सफल होना है तो आज से ही खा लो यह 4 कसमें, सफलता चूमेगी आपके कदम

Intresting Fact of Sanjay Dutt

डॉक्टर्स के जवाब देने पर भी जिंदा बच गए थे संजय दत्त? जानिए सच्चाई

Loading...