in ,

पैरों की आकृति बताती है आपके जीवन की गुप्त बातें

secret-things-of-life

समुद्र शास्त्र में व्यक्ति के प्रत्येक अंग के बारे मे बहुत सी जानकारी दी गई है, जिसके आधार पर हम व्यक्ति की जीवन के बारे में बहुत कुछ जानकारी हासिल कर सकते है. आपके पैरो की आकर्ति भी आपकेबरे मे कई राज खोलती है, आज हम आपको पैरो की आकर्ति से किस तरह व्यक्ति के बारे मे पता लगा सकते है बताएँगे.

यदि आपके पैरों केअंगूठे के पास वाली उंगली अन्य उंगली से बड़ी है और पैर की दो अंतिम उंगलियां समान है, तो वह व्यक्ति बहुत साधारण होते हैं, इस त्राह के व्यक्तियों को सफलता अवश्य मिलती है.

जिन व्यक्तियों की चार उंगली बराबर और अंगूठा बड़ा होता है,वह लोग शांतिप्रिय होते हैं. वह किसी भी कार्य को करने से पहले काफी सोच विचार करते है, किसी भी कार्य को यह करने से मना नहीं करते है.

जिन व्यक्तियों के पैर में अंगूठे से लेकर छोटी उंगली तक सभी उंगलियां घटते क्रम में होती है, वह बहुत ही सोशल होते हैं. इन्हें सामाजिक कार्यों में सहभागिता अधिक पसंद होती है.

पैर का अंगूठा उसके पास की दोनों उंगलियां बराबर होती है, तो वह व्यक्ति बुद्धिमान होने के साथ-साथ आत्मविश्वास से भरपूर होते हैं. इस तरह के व्यक्ति कम मेहनत में अधिक लाभ हासिल करते हैं.

Benefit of keeping the beard (1)

दाढ़ी रखने से पहले हर लड़के को मालूम होना चाहिए ये बाते

Funny pictures of Bollywood stars

ये हीरो अगर हीरोइन होते तो बिलकुल ऐसे ही लगते, वरुण से तो नजर नहीं हटती!

Loading...