in

खलनायक का एक किस्सा जिसमे संजय इस कदर बदनाम हुये कि नुकसान के बजाय फायदा हो गया

sanjay-dutt-movie-made-him-khalnayak

संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक संजू के रिलीज होने के बाद उनके जीवन के कई किस्सो के बारे मे हमे पता चला, लेकिन फिल्म मे कई किस्से बताए नहीं गए है जो काफी फेमस हुये थे. अपनी बायोपिक के बाद संजय दत्त रोज लाइमलाइट में बने रहते हैं.

संजय की ज़िंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं है, कई बार उन्होंने अपनी गलतियों को स्वीकार किया और उन्हे बदला भी. कई बार फायदे के लिये संजय दत्त को बदनाम भी किया जा चुका है. आज हम आपको एक एसी ही संजय दत्त के जीवन की सच्ची कहानी के बारे मे बटाने वाले है जिसके बारे मे बहुत कम व्यक्ति जानते है.

sanjay-dutt-movie-made-him-khalnayak

साल 1993 में सुभाष घई के निर्देशन में बनी फिल्म खलनायक मे संजय दत्त के किरदार भी खलनायक वाला था, संजु बाबा ने इस फिल्म मे की गई बेहतरीन अदाकारी को देख कर लोग उन्हें सच का खलनायक ही मान बैठे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे, की खलनायक की रिलीज के दौरान संजय दत्त जेल में थे.  सुभाष घई ने संजया के बुरे दौर को फिल्म के लिए जमकर भुनाया था, जिसका उन्हे बहुत फायदा भी मिला.

सुभाष ने फिल्म को प्रमोट करने के एक टैगलाइन भी बनाया था Yes i am the villain जिसे उन्होने काफी प्रमोट किया. फिल्म के माध्यम से लोगो के मन मे संजय रियल लाइफ में भी उनके लिए खलनायक बन गए थे.

संजय दत्त की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में अपार सफलता प्राप्त की थी, यह फिल्म साल 1993 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. लेकिन संजय दत्त को इस फिल्म के बाद विलेन की तरह ही देखा जाने लगा.

Men are capable husband

पुरुष बन रहे काबिल पति, झाड़ू-पोछा सीखने के लिए ले रहे ट्रेनिंग

naseeruddin-shah-daughter-hiba-shah

नसीरुद्दीन शाह की बेटी है बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री

Loading...