in

सानिया मिर्ज़ा इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में थी पागल, शोएब से शादी न होती तो इनकी बनती दुल्हन

sania-mirza-story

वैसे तो हम सब जानते ही है की बॉलीवुड और क्रिकेटरों का बहुत पुराना रिश्ता है. बॉलीवुड सितारों और क्रिकेटरों के कई किस्से हमें सुनने को मिल ही जाते है. हम बात करे बॉलीवुड स्टार्स की या फिर क्रिकेटरों की उन्होंने अपने काम से एक अलग ही पहचान बनाई हुई है.

इस लिस्ट में मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का नाम भी शामिल है. सानिया ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से देश का गौरव बढ़ाया है.

पद्मश्री अवार्ड

Sania Mirza Story

महज 18 वर्ष की उम्र में ही सानिया मिर्जा को पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था. सानिया कभी अपने मैच को लवे कर तो कभी अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती है.

सानिया की जिंदगी से जुड़े किस्से 

Sania Mirza Story

आज हम आपको सानिया मिर्जा की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे अहम किस्सों के बारे में बताएँगे जिनके बारे में बहुत काम व्यक्ति जानते है.

शोएब मालिक से शादी

Sania Mirza Story

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ शोएब मालिक से शादी की है. उनकी शादी भी काफी सुर्खियों में रही थी. उनकी शादी दो देशो में प्यार का एक संदेश भी था. जानकारी के अनुसार शोएब और सानिया ने लव मैरिज की थी.

पहले हुई थी इनसे सगाई 

Sania Mirza Story

हालांकि सानिया की सगाई पहले सोहराब से हुई थी, लेकिन किसी कारण उनकी सगाई टूट गई. कुछ समय पहले ही सानिया मिर्जा करण जोहर के फेमस शो द कॉफ़ी विथ करण में गई थी, जहा फराह खान भी थी.

द कॉफ़ी विथ करण में सानिया 

Sania Mirza Story

कारण के शो में फराह और सानिया ने काफी मस्ती की. इस शो में कारण अकसर सेलिब्रिटियों की पोल खोलते नजर आते है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. इस शो में फराह खान और सानिया ने अपने कईं राज़ जनता को बताये. जो बेहद चौकाने वाले भी थे.

इस अभिनेता के साथ फिल्म करना चाहती है सानिया 

Sania Mirza Story

मजाक मस्ती करते हुए जब करण ने सानिया से सवाल किया की पुछा कि फिल्मों में यदि उन्हें काम करने के लिए कहा जाये तो वह पहले किस अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब सानिया ने सलमान खान का नाम बताकर पूरा किया.

रणबीर कपूर को डेट करना चाहती है 

Sania Mirza Story

करण के सवालों का सिलसिला यही ख़त्म नहीं हुआ, उनके अगले सवाल से सानिया थोड़ी हैरान भी हुई , जब उनसे पूछा गया की बॉलीवुड के किस अभिनेता के साथ वह डेट पर जाना पसंद करेंगी? तो सानिया ने रणबीर कपूर का नाम बताया.

ये होता अभिनेता होता उनका पति 

Sania Mirza Story

करण का अगला सवाल सानिया से था की यदि उनकी शादी शोएब से नहीं होती तो वह बॉलीवुड के किस अभिनेता को अपना पति चुनती. सानिया ने बड़ी ही बेबाकी की रणबीर का ही नाम लिया.

अगर शादी होती तो खुशकिस्मत मानती सानिया 

Sania Mirza Story

सानिया ने जवाब देते हुए यह भी कहा था की यदि रणबीर के साथ शादी करने का मौका मिलता तो वह खुद को सबसे खुशकिस्मत मानती.

Sairat Film Director Nagraj Munjale And His Struggle Story

जिसकी फिल्म ने तोड़े थे सभी रिकॉर्ड, उसकी बीवी दूसरों के घरों में धोती है बर्तन

इस क्रिकेटर की पत्नी है IPL ऑक्शन की ये होस्ट, जीती है ऐसी लाइफ

Loading...