in

ऐश से केटरीना तक, इन 10 हसीनाओं के साथ रहा सलमान खान का अफेयर

salman-khan-bollywood-actress-affair-story

सलमान खान को बॉलीवुड में काम करते हुऐ करीब 30 साल हो गए हैं. इन 30 सालों में सलमान खान ने वो मुकाम हासिल किया हैं, जिसका हर कलाकार सपना देखता है.

अपने बॉलीवुड करियर मे सलमान खान हमेशा से ही चर्चाओं में रहे हैं. फिल्मों के अलावा सलमान का नाम विवादों की वजह से भी काफी सुर्ख़ियों में रहा.

शुरुआत से ही सलमान खान की छवि एक दिलफेंक आशिक की रही है. अपने करियर में सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है.

कई अभिनेत्रियों से तो बात शादी तक जा पहुंची थी, लेकिन 52 की उम्र में भी सलमान अभी तक कुंवारे ही हैं. आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताएँगे जिनका नाम सलमान खान के साथ जोड़ा गया है.

संगीता बिजलानी :-

1980 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने वाली संगीता बिजलानी सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. उनका अफेयर उस समय शुरू हुआ था, जब सलमान खान बड़े स्टार नहीं थे. उनका अफेयर कुछ ही साल तक चला, जिसके बाद सलमान का दिल दूसरी हसीना पर आ गया और उनका रिश्ता टूट गया.

ऐश्वर्या राय :-

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के किस्से बच्चे-बच्चे को मालूम हैं. दोनों के बीच फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान प्यार की शुरुआत हुई थी. तकरीबन तीन साल तक दोनों का रिश्ता चला, लेकिन सलमान खान के बर्ताव की वजह से ऐश ने उनसे दूरी बना ली.

कैटरीना कैफ :-

सलमान खान का नाम सबसे ज्यादा बार कटरीना कैफ के साथ जोड़ा गया था. बताया जाता है, की सलमान और कटरीना का अफेयर करीब 5 साल तक चला. लेकिन फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के बाद कटरीना और रणबीर काफी करीब आ गए और सलमान का पत्ता साफ हो गया.

इनके अलावा सलमान खान का नाम जैकलीन, सोम अली, डेज़ी शाह, ज़रीन खान, स्नेहा उल्लाल, माधुरी दीक्षित एवं लूलिया वन्तूर के साथ भी जुड़ चुका है.

weird-rituals-in-rajasthan

पत्नी के गर्भवती होते ही यहां करनी पड़ती है दूसरी शादी

love in Honest girl

प्यार में ज्यादा ईमानदार होती है इस नाम वाली लड़कियां

Loading...