in ,

एक हिन्दू परिवार का है खोफ आज भी डरता है पकिस्तान!

Hindu Tiger of Pakistan

भारत पकिस्तान के बटवारे के बाद कई रियासतें पकिस्तान की तो कई रियासतें भारत के पक्ष में आई. आज भी जब अपने हक़ की बात होती है तो पकिस्तान हमेशा धोखा देता है. कभी बॉर्डर पर सीज फायर करना तो कभी भारत के खिलाफ जालसाजी करना वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है. लेकिन पाकिस्तान में आज भी एक हिन्दू परिवार है जिससे पकिस्तान डरता है. जिसके सामने किसी भी पाकिस्तानी की बोलने की हिम्मत नहीं होती है.

पाकिस्तान में आज भी एक हिन्दू शाही परिवार अपने ठाढ़ बाट से बिना किसी के दबाव में रहता है. जिनके सामने खड़े रहने की किसी भी पाकिस्तानी की हिम्मत नहीं होती है.उमरकोट रियासत भले ही पकिस्तान की हो लेकिन वहा पर राज तो भारतीय परिवार ही करता है. उमरकोट रियासत के राजा करनी सिंह सोढा का अपना ही एक राज है. करनी सिंह सोढा अक्सर राजनीतिक कामो में दिखाई देते है.

सोढा परिवार आज भी अपने रुतबे के साथ पूरी शानो शौकत के साथ पकिस्तान में राज कर रहा है. सोढा परिवार का पकिस्तान में ही नहीं भारत में भी जलवा है. सोढा परिवार अपनी बात सोशल मिडिया के जरिये रखते है. प्रिंस जहा भी जाते है उनका अपना ही एक रूतबा है उनके साथ हमेशा बॉडीगार्ड रहते है जिनके पास बंदूक हमेशा रहती है. करनी सिंह सोढा के साथ ही उनके पिता भी गदबंगाई में काम नहीं है.

इस परिवार का पाकिस्तान की राजनीती में काफी दबदबा है. इनका अपना ही एक रोब है. कुछ पाकिस्तानियो का मानना है की सोढा परिवार राजा पुरु (पारस) वंश के है.

हमीर सिंह के पिता ने पकिस्तान में हिन्दू पार्टी प्रारम्भ की थी. जिनका चिन्ह एक झंडा था जो केसरिया रंग होने के साथ ही ओम और त्रिशूल के चित्र से परिपूर्ण था.

Anti Contraceptive manufacturing company wishes Salman Khan over his tweet that he found girl

सलमान खान ने कहा मुझे लड़की मिल गई, तो ड्यूरेक्स ने कर दी ये हरकत

pm-modi-wrote-exam-warriors-book-tips-for-exam-stress

पीएम मोदी के इन 25 मंत्रों से दूर होगा EXAM का स्ट्रेस

Loading...