in , ,

Reliance Jio के ग्राहकों के लिए बुरी खबर, 27 फरवरी से बंद हो जाएगी ये सेवा

reliance jio stop the money bank and money transferservice

रिलायंस जियो मोबाइल नेटवर्किंग की सफल कम्पनी बन चुकी है हाल ही में जियो ने अपने ग्राहकों को अलर्ट कर दिया है जिससे ग्राहक को बड़ा झटका लगने वाला है जानकरी के अनुसार 27 फरवरी के बाद जियो मनी मोबाइल वॉलेट से ग्राहक पैसे ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे जियो ने इसकी जानकारी एसएमएस के जरिए दी है यह फैसला आरबीआई की गाइडलाइन के बाद लिया गया है आइये जानते अब कैसे पैसे ट्रांसफर कर संकेंगे.

की जानकारी के मुताबिक मोबाइल वॉलेट से पैसा बैंक में ट्रांसफर करने की सुविधा को बंद कर रहा है इसके पीछे जियो ने आरबीआई की गाइडलाइन का हवाला दिया है जियो ने यह भी कहा की ग्राहक अपने पैसे इस तारीख से पहले ट्रांसफर कर लेते हैं तो उनसे कोई चार्ज नही लिया जाएगा लेकिन आपको यह ट्रान्सफर एक ही बार में करना होगा.

reliance jio stop the money bank and money transferservice

खबर के मुताबिक जब कंपनी से आरबीआई गाइडलाइंस पर जानकारी मांगी गई तो कंपनी ने वह नहीं दी है जानकारी के अनुसार जियो के कस्‍टमर केयर से बताया गया की जरूरी लाइसेंस लिया जा रहा है. जियो जल्द ही जियो पेमेंट बैंक की सुविधा को शुरू करेगी इसके बाद जियो से आसानी से पैसा बैंक में आसानी से ट्रांसफर हो सकेगा.

reliance jio stop the money bank and money transferservice

कंपनी के तरफ से अभी कोई जानकरी नही मिली है की पेमेंट बैंक कब आएगा माना जा रहा है जियो पेमेंट बैंक मार्च के अंत तक अपनी सेवाएं शुरू कर सकता है कहा जा रहा की पेमेंट बैंक आने में देरी भी हो सकती है क्योकि इसके पीछे भी आरबीआई की नई गाइडलाइंस हैं.

Meet Priyanka Chopra Look Alike

इंटरनेट पर धूम मचा रही Desi Girl की एक और हमशक्ल, तस्वीरे हो रहीं वायरल

bajaj launches its new avenger street 180 cruiser bike

लॉन्च हुई बजाज की अवेंजर स्ट्रीट 180, जानें खासियत

Loading...