in

कलयुग की द्रौपदी है यह पहाड़न, पांच सगे भाई हैं इसके पति

razzo-one woman 5 husbands

महाभारत बहुत से लोगो ने पढ़ी हैं, सभी को महाभारत के बारें मे बहुत कुछ पता हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा द्रोपति की ही होती हैं. द्रोपदी का नाम इसलिए सबकी जुबा पर रहता है, क्यो की महाभारत की मुख्य घटना द्रोपदी चीरहरण थी, तथा द्रोपदी के पाच पति थे.
आज के समय में द्रोपदी के उस किरदार को सोचकर ही लोग आश्चर्य करते है, आखिर 5 व्यक्ति कैसे एक ही कन्या से विवाह कर सकते हैं. महज माँ के कहे शब्दो को आदेश मानकर 5 पांडव ने द्रोपदी से विवाह किया था.

वह तो देवताओ का युग था, लेकिन आज भी हमारे बीच एक महिला है, जो पांच भाइयों की पत्नी है. जिसे अधिकांश लोग द्रोपति ही कहते हैं. उत्तराखंड की रहने वाली रज्जो नमक एक लड़की ने एक ही परिवार के पांच सगे भाइयों से शादी की है.

razzo-one woman 5 husbands

खबरों के अनुसार उतराखंड का यह गाँव देहरादून के पास स्थित है. इस गाँव की परंपरा है की एक ही लड़की से परिवार के सभी लडको की शादी की जाती है. इसके पीछे की वज़ह परम्परा को बताया जाता है.

खबरों के अनुसार यह परंपरा काफी समय से चली आ रही हैं. रज्जो के साथ सभी भाई शारीरिक संबंध भी बनाते है, सभी अलग-अलग दिन रज्जो के साथ संबंध बनाते है. वह बहुत ही खुशहाल ज़िन्दगी जी रहे है.

Story of the Red thread

इन राशि वाले लोगों को लाल धागा पहनना होता है शुभ, मिलता हैं सच्चा प्यार

Vaastu Tips in Hindi

घर पर झगड़े का कारण बनते हैं ये 5 दोष

Loading...