in ,

जीत पर मोदी ने कही ऐसी बात, लोग इस तरह रीट्वीट कर दे रहे जवाब

prime-minister-narendra-modi-tweet

आखिरकार गुजरात और हिमाचल-प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज कर ही ली. पार्टी की जित के बाद के देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कई ट्वीट किये है.

प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी की शानदार जीत को विकास और अच्छे प्रशासन पर जनता का सहयोग बताया है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट के माध्यम से गुजरात और हिमाचल की जनता को भाजपा पर भरोसा करने के लिए धन्यबाद दिया है. मोदी ने और भी कई ट्वीट किये है.

मोदी ने दिया धन्यवाद

Prime Minister Narendra Modi tweets

ट्वीट करते हुए मोदी ने लिखा है कि मैं हिमाचल प्रदेश और गुजरात की जनता को उनके द्वारा भाजपा को दिए गए स्नेह और भरोसा के करने के लिए सभी को धन्यवाद करता हूँ. साथ ही मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि हम सब मिलकर इन राज्यों की विकास यात्रा को और भी आगे बढ़ाने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. हम लोगों के लिए अथक प्रयास करते रहेंगे.

रंग लाइ मेहनत

Prime Minister Narendra Modi tweets

उन्होंने कहा हिमाचल-प्रदेश और गुजरात चुनाव परिणाम विकास की राजनीति और अच्छे प्रशासन के लिए मजबूत समर्थन प्रदर्शित करते हैं. इन राज्यों में की गई मेहनत के लिए में सभी मेहनती भाजपा कार्यकर्ताओं को सलाम करता हूं.

जीता विकास, जीता गुजरात जय जय गरवी गुजरात

Prime Minister Narendra Modi tweets

जनता द्वारा बहुमत देने के लिए उन्होंने लिखा है जीता विकास, जीता गुजरात जय जय गरवी गुजरात.

हिमाचल प्रदेश में लहराया कमल विकास की हुई भव्य जीत

Prime Minister Narendra Modi tweets

हिमाचल-प्रदेश में जीत पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए मोदी ने लिखा है, हिमाचल प्रदेश में लहराया कमल विकास की हुई भव्य जीत. चुनावी नतीजों को देखते हुए एक बात तो स्पष्ट है की मोदी के 3 साल के शासन काल से सभी जनता खुश है.

amit-malviya-shared-a-funny-video-on-gujarat-election

कांग्रेस की हार पर बीजेपी ने शेयर किया विडियो मौका-मौका नया वर्जन

Family of Miss Iraq forced to flee after she takes selfie with Miss Israel

इस सेल्फी की वजह से लड़की को छोड़ना पड़ा अपना देश, ये है वजह

Loading...