in , ,

नोटबंदी को एक साल होने पर विडियो में मोदी ने गिनाए फायदे, रागा ने कहा त्रासदी

Pradhan mantri narendra modi share video highlighting benefits of demonetisation

नोटबंदी को आज एक वर्ष हो गया है यानि 8 नवम्बर को सरकार ने 500-1000 के नोट को रद्द कर दिया था इस दिन को आज एक साल हो गया है और इस बीजेपी इस मौके पर ब्लैक मनी डे मना रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो पोस्ट करके नोटबंदी के फायदे बताए.

विडियो के मुताबिक नोटबंदी अर्थव्यवस्था के लिए किस तरह फायदेमंद साबित हुई यह दर्शाया गया है और वही दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी को त्रासदी बताते हुए कहा है कि कांग्रेस नोटबंदी से बर्बाद हुए ईमानदार लोगों के साथ खड़ी है.

प्रधानमंत्री अपने अकाउंट से विडियो पोस्ट किया-:

प्रधानमंत्री ने नोटबंदी को ट्विट भी किया उन्होंने लिखा भ्रष्टाचार और कालेधन को जड़ से उखाड़ने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कई कदमों का दृढ़तापूर्वक समर्थन करने के लिए मैं भारत के लोगों के आगे सर झुकाता हूं और एक विडियो में अकाउंट से पोस्ट किया.

कालाधन बैंकों में लौट आया है-:

pradhan mantri Narendra Modi modi share video highlighting benefits of demonetisation

इस विडियो में बताया गया है की नोटबंदी के बाद गरीबों और ईमानदार लोगों की नींद हराम नहीं हुई और वीडयो में कहा गया है कालाधन बैंकों में लौट आया है और आज सरकार के पास उन मालिक के नाम और उनके पते मौजूद है.

आतंकवाद और नक्सलवाद पर करारा प्रहार हुआ-:

pradhan mantri Narendra Modi modi share video highlighting benefits of demonetisation

नोटबंदी से आतंकवाद और नक्सलवाद पर करारा प्रहार हुआ और कश्मीर की घटनाओं में 75 फीसदी की कमी आई और कहा गया नोटबंदी नहीं होती तो आज 18 लाख करोड़ की हाई वैल्यू करंसी होती जो अब घटकर 12 लाख करोड़ हो चुकी है और भी कई अनेक नोटबंदी के फायदे बताए.

नोटबंदी एक त्रासदी है-:

जहा एक तरफ प्रधामंत्री नोटबंदी के फायदे बताने में लगे थे वही दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा की नोटबंदी एक त्रासदी है हम उन लाखों ईमानदार भारतीयों के साथ खड़े हैं जिनकी जिंदगी और रोजीरोटी प्रधानमंत्री के इस विचारहीन कृत्य की वजह से बर्बाद हो गई.

रोते हुए बुजुर्ग की तस्वीर शेयर रागा ने-:

राहुल गाँधी एक तस्वीर शेयर करते हुए शायराना अंदाज में लिखा एक आँसू भी हुकूमत के लिए ख़तरा है तुमने देखा नहीं आँखों का समुंदर होना” इस नोटबंदी के दौरान लाइन में खड़े एक रोते हुए बुजुर्ग की तस्वीर है.

beautiful moms of bollywood actress

यह हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की माँ, खूबसूरती में नहीं है किसी से कम

sushmita-sen-viral-picture-shares-abs-pic

वायरल हुई सुष्मिता सेन की फोटो, टी-शर्ट उठाकर इस कारण दिखाया पेट

Loading...