in ,

पीएम मोदी मात्र 25 रुपए में दे रहे हैं 25 लाख का फ्लैट, करना होगा ये काम

हर किसी का सपना होता है की उसका भी एक घर हो जहा वह अपना जीवन सुख के साथ व्यतीत कर सके. और यदि किसी बड़े शहर में उसे घर मिल जाये तो फिर उसे जीवन में क्या चाहिए. हलाकि लोगो के सपने उस समय टूट कर बिखर जाते है जब उन्हें प्रोपर्टी के दाम पता चलते है.

आज के समय में प्रॉपर्टी के दाम आसमान छू रहे हैं. हालांकि पीएम मोदी ने बिल्डरों पर लगाम कस ली है. पीएम मोदी ने हर व्यक्ति का सपना साकार करने के लिए एक मत्वपूर्ण योजना का शुभारम्भ किया था. प्रधानमंत्री आवास योजना. जिसके अंतर्गत हर व्यक्ति का स्वयं का घर होगा. और वह इसमें काफी हद तक सफल भी हो गए है.

प्रधानमंत्री आवास योजना 

Pradhan Mantri Awas Yojana

प्रधानात्री आवास योजना के तहत पीएम मोदी सभी को अपना घर मुहैया करा रहे है. पीएम मोदी की इस योजना के अंतर्गत हर व्यक्ति को 2022 तक अपना घर मिल जाए.

करना होगा ऑनलाइन आवेदन

Pradhan Mantri Awas Yojana

 

पीएम मोदी की इस युजना का लाभ लेने के लिए आपनो ऑनलाइन आवेदन करना अनिवार्य है. इस प्रक्रिया के बाद आपको फ्री में घर मिल जाएगा.

महज 25 रूपये मे पाये अपना घर

Pradhan Mantri Awas Yojana

रजिस्टर करने के लिए सभी नागरिको को महज 25 रुपए का फॉर्म भरना होगा. मोदी सरकार ने इस कार्य को करणमे के लिए करीब 60 हजार सेंटर खोले हैं. जहा आपको यह फॉर्म आसानी से मिल जायेंगे.

11 लाख लोगो को मिले घर

Pradhan Mantri Awas Yojana

जानकारी के अनुसार 2005 से 2014 तक करीब 13.70 लाख लोगों को अपना आवास मिले थे. जबकि भाजपा की सरकार ने महज एक वर्ष में ही 11 लाख गरीब लोगों को अपने घर मुहैया कराये हैं.

anushka-sharma-angry-looks-at-virat-kohli

रिसेप्शन में विराट पर भड़क गई अनुष्का, गुस्से में हुई लाल-पीली

anant-ambani-answer-reply-to-shahrukh-khan

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत से SRK ने पूछी पहली सैलरी, जवाब सुनकर किंग खान की बोलती बंद हो गयी

Loading...