in

बॉयफ्रेंड बनाने कि उम्र में इस तरह करोड़ो कमाती हमारे देश की बेटी

भारत देश में अमीर व्यक्ति और अमीर बनता जा रहा है और गरीब व्यक्ति और भी गरीब बनताजा रहा है कई व्यक्ति गरीबी में ही जन्म लेते हैं और गरीबी में ही मर जाते हैं जीवन भर लाख प्रयास करने के बावजूद भी वह उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाते हैं.

जिसका वह हर पल सपना देखते हैं कि काश उनके पास भी पैसा हो और वह भी दुनिया के सारे ऐशो-आराम पा सके और अपने परिवार को जीवन का हर सुख दे सके लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है.

जिस उम्र में लड़कियां बॉयफ्रेंड बनाती है और उनके पैसों से ऐशो-आराम करते हुए नजर आती है उसी उम्र में एक लड़की सालाना 4170 करोड रुपए कमाती है यह लड़की विदेशो की नहीं बल्कि हमारे भारत की ही एक बेटी है.

भारत देश में हमारे युवा इंजीनियरिंग एमबीए की डिग्री करने के बाद भी सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाते हैं कई व्यक्तियों को तो हम चपरासी की एग्जाम देते हुए भी देख सकते हैं.

बड़ी-बड़ी डिग्रियां लेने के बावजूद भी कई कंपनियों के वह हाथों में रिज्यूम लेकर चक्कर काटते हुए और निराश होते हुए देख सकते हैं ऐसी स्थिति में आप यही सोचेंगे कि इस लड़की की इतनी इनकम कैसे हो सकती है आपकी कन्फ्यूजन को हम दूर कर देते हैं दरअसल यह लड़की हमारे भारत देश के सबसे अमीर बाप की बेटी है.

mukesh-ambani-daughter-sha-ambani

यह लड़की और कोई नहीं बल्कि हमारे देश के अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी है दूसरे युवाओं से यह थोड़ी बहुत नहीं बल्कि बहुत ज्यादा ही लक्की है अभी उनकी उम्र महज 25 साल है और इस 25 साल की उम्र में ही 4170 करोड़ रुपए सालाना अजित करना कोई छोटी बात नहीं है अपने पिता की कंपनी संभालने के साथ ही ईशा अब बॉलीवुड में भी एंट्री लेने जा रही है ईशा अंबानी फिल्मों की प्रोड्यूसर बनेंगे.

mukesh-ambani-daughter-sha-ambani

जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि ईशा अंबानी बिजनेस के साथ-साथ फिल्मों में भी पैसा लगाना चाहती है और अधिक पैसा कमाना चाहती है मुकेश अंबानी भी अपनी बेटी के इस फैसले से खुश हैं और वह उसे अपने हिसाब से अपना करियर बनाने के बारे में आजाद कर रखा हैं फिल्मों में पैसा लगाने के बाद ईशा अंबानी अब इससे और भी ज्यादा सालाना आय कमा सकती है अब देखना यह होगा कि वह अपने अम्बानी ग्रुप को और कितना आगे ले जाती है. 

प्याज का छिलका फेंकने के लिए नहीं बल्कि इन कामों के लिए है

इस ट्रिक्स से की-बोर्ड बन सकता है आपका माउस

Loading...