in , , ,

किरन बेदी ने डांस करती महिला को पीएम मोदी की मां बताकर गलत वीडियो किया पोस्ट, लोगो ने लगाईं फटकार

mother-of-narendra-modi-hiraben-doing-garba

दीवाली के दिन पुरे देश में त्योंहार की धूम थी  हर कोई अपने अपने अनुसार दीवाली का जश्न मन रहा था. दिवाली के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय सेना के साथ दिवाली मनाई तो उनकी मां ने अपने घर पर ही दिवाली की पूजा कर माँ लक्ष्मी को प्रसन्न किया सबसे मजेदार बात तो उस समय हुई जब मोदी की माँ ने इस ख़ास मौके पर गुजराती पारंपरिक गीत पर गरबा कर सबको चौका दिया. इस मोके पर मोदी की माँ का गरबा करते हुए वीडियो उपराज्यपाल किरन बेदी ने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.

किरन बेदी

किरन बेदी ने दीवाली के उपलक्ष्य पर नरेंद्र मोदी की माँ का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है की 97 की उम्र में भी दीवाली का उत्साह वाकई देखने लायक है. उन्होंने आगे लिखा है यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन हैं जो अपने घर में दीवाली का उत्साह मना रही हैं.

नोटबंदी

mother-of-narendra-modi-hiraben-doing-garba

यह पहली बार देखा गया है जब मोदी की माँ गरबा करती नजर आईं है. इससे पहले वह जब नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की थी उस समय पुराने नोट बदलवाने के लिए बैंक की लंबी लाइन में खड़ी हुई थी जब वह बैंक गई थी तो उनके साथ उनके रिश्तेदार थे. उस समय हीराबेन ने 4,500 रुपए के पुराने नोट बदलवाए थे.

सार्वजनिक परिवहन 

mother-of-narendra-modi-hiraben-doing-garba

वैसे तो नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन अपना सादगीपूर्ण जीवन ही जीती हैं वह सार्वजनिक परिवहन से ही अपनी कोई सी भी यात्रा करती हैं. नियमित जांच के लिए भी गांधीनगर के सरकारी अस्पताल में हीराबेन ऑटो रिक्शा से ही आई थीं.

फेक है वीडियो

यदि आप अभी तक सोच रहे थे कि यह महिला प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी कि माँ है तो आप गलत सोच रहे है क्यों कि किये गए ट्वीट में एक नहीं बल्कि दो बड़ी गलतियां हैं. पहली गलती तो यह है कि ये वीडियो दिवाली का नहीं बल्कि नवरात्री के दिनों का है. ओर दूसरी गलती ये है कि यह महिला नरेन्द्र मोदी की मां नहीं हैं.  यह वीडियो को यूट्यूब पर 3 अक्टूबर को अपलोड हुआ था.वीडियो में कौन सी महिला डांस कर रही है अभी इसका पता चल नहीं पाया है. लेकिन यह महिला हीराबेन मोदी नहीं है.

 

इस जानकारी के कुछ देर  बाद किरन बेदी ने फिर दूसरा ट्वीट भी किया जिसमे उन्होंने बताया कि कि उन्हें गलत जानकारी दी गई थी.

mother-of-narendra-modi-hiraben-doing-garba

Funny bollywood cartoon characters (2)

बॉलीवुड के यह पटाखे आपने नही देखे होंगे

harshita-dahiya-murderer-surrender

आँख मिचोली खेलने के बाद सामने आ गया हर्षिता का आरोपी, कुबूल किया गुनाह

Loading...