in

इन गंदी आदतों के शिकार हैं बॉलीवुड के फेमस सितारे

Malicious habits of Bollywood stars

आम व्यक्तियों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीयो की भी कई अच्छी ओर बुरी आदत होती है, भले ही वह पर्दे पर इन आदतों को नहीं दिखाया गया हो, लेकिन इन स्टार्स की ये आदते कभी-कभी कैमरे में कैद हो जाती है, और हमारे सामने आ जाती है,. आज हम आपको ऐसे ही कुछ फिल्मी सितारों के बारे में बताएंगे जो कुछ गंदी आदतों के शिकार है.

रणबीर कपूर :-

अभिनेता रणबीर कपूर की भी एक आदत बहुत बुरी है, शायद आपको जानकारी न हो लेकिन इन्हे सिगरेट पीने की बहुत बुरी लत है, कई बार इन्हे सिगरेत पीते हुये देखा जा चुका है.

सलमान खान :-

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की एक आदत बहुत ही अजीब है, उनकी एक आदत है की सलमान को नेचुरल और हस्तनिर्मित साबुन को इकट्ठा करने बहुत अच्छा लगता है. सलमान के पास कई तरह के हस्तनिर्मित साबुन का कलेक्शन है.

जॉन अब्राहम :-

जॉन अब्राहम को लगातार अपना पैर हिलाने की आदत है, उनकी इस आदत से परिवार के अलावा उनके दोस्त भी काफी परेशान रहते है.

प्रीति जिंटा :-

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की एक बहुत ही अजीब आदत है, वह जब भी बाथरूम का इस्तेमाल करती है तो सपसे पहले चेक करती है की बाथरूम साफ है या नहीं. यदि बाथरूम गंदा होता है तो वह उसका इस्तेमाल नहीं करती है.

करीना कपूर खान :-

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को भी एक बहुत ही गन्दी आदत है. खबरों की माने तो बचपन से ही करीना कपूर को नाखून चबाने की बहुत बुरी आदत है.

सनी लियोन :-

सनी लियोन की एक आदत से हर कोई काफी परेशान रहता है. कई बार उनकी इस आदत की वजह से शूटिंग भी रुक जाती है, जिस वजस से हर किसी को दिक्कत होती है. खबरों के अनुसार सनी को 10 या फिर 20 मिनट के बाद एकबार अपनी पैरों को धोने की आदत है.

5 most lazy players in the cricket world

ये है क्रिकेट जगत के 5 सबसे आलसी खिलाड़ी

curse-of-Mata Sita

माता सीता का श्राप आज भी भुगत रहे हैं ये 4 जीव

Loading...