in

जब धर्मेंद्र ने की हेमा मालिनी से शादी तो कुछ ऐसे जहर का घुट पिया हेमा की सोतन ने

Life Story of Dharmendra Hema Malini and Prakash Kaur

बॉलीवुड में दो तीन शादियाँ करना आम बात हैं, लेकिन सेलिब्रिटी हो या आ आदमी कोई भी अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर ही दूसरी शादी करता है, लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिये बिना ही दूसरी शादी की थी.

बॉलीवुड के हिमेन कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने अपनी पहली शादी प्रकाश कौर से की थी. जिनसे उनके 4 बच्चे हुये सनी देओल, बॉबी देओल और 2 बेटियां अजेता, विजेता. प्रकाश कौर का फिल्मी दुनिया से दूर-दुर तक कोई लेना देना नहीं था, लेकिन धर्मेन्द्र को उन्होने कभी भी किसी काम के लिए टोका नहीं.

70 और 80 के दशक में अपनी खास पहचान बनाने वाले धर्मेंद्र के हैंडसम लुक हर लाखो लड़कीया फिदा थी. बहुत सी एक्ट्रेस के साथ उनका अफेयर रहा. जिसमे एक नाम हेमा मालिनी का भी था. कई फ़िल्में साथ मे करने के बाद दोनों एक दूसरे से प्यार अरने लग गए.
शादीशुदा होने के बाद भी धर्मेंद्र से हेमा मालिनी प्यार करने लग गई. दोनों मे प्यार इतना बढ़ रहा था, कि धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर को भी काफी परेशान होने लग गई थी.

हेमा से प्यार करने के बावजूद भी धर्मेंद्र अपनी पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे, लेकिन हेमा से शादी करने के लिए उन्होने अपना धर्म बदल कर इस्लाम कबूल कर लिया.

हेमा और धर्मेंद्र के प्यार के काफी चर्चे हुये थे. धर्मेंद्र से जब प्रकाश कौर की शादी महज19 साल की उम्र में हुई थी.

प्रकाश कौर को कभी भी पति का उस तरह का प्यार नहीं मिल पाया जिस तरह से वह चाहती थी. लेकिन प्रकाश कौर ने सच्ची पतिव्रता बनने में कमी नहीं छोड़ी.

प्रकाश कौर ने ही धर्मेंद्र के उन बच्चों को जन्म दिया, जिनसे उनका नाम रोशन हुआ. लेकिन आज कोई भी जन्म देने वाली माँ को नहीं जानता.

These 10 Truths of the Bigg Boss

बिग बॉस : हर सीजन में दर्शकों को बनाया जाता है बेवकूफ

thing-which-you-get-free-at-any-petrol-pump

पेट्रोल पंप पर फ्री में मिलती हैं ये सुविधाएं

Loading...