in

सर्विस सेंटर पर मोबाइल देने से पहले इन 3 बातों का रखें खास ध्यान

Keep these 3 things special before paying mobile at the service center

आज के समय में मोबाइल फोन का प्रयोग बहुत ज्यादा बढ़ गया है, खासकर स्मार्टफोन की डिमांड मार्केट मे बहुत ज्यादा देखने को मिल रही है. ऐसे में जब भी फोन खराब होते हैं, तो उसे सर्विस सेंटर पर ले जाने मे थोड़ी भी देरी नहीं करते हैं.

स्मार्टफोन को सर्विस सेंटर पर देने से पहले कुछ जरूरी चीजों पर ध्यान देना आवश्यक हैं. फोन को सर्विस सेंटर में देने से पहले कई तरह की बातों पर ध्यान देना आवश्यक हैं.

ऑथराइज सर्विस सेंटर :- 

स्मार्टफोन हमेशा ऑथराइज सर्विस सेंटर में ही देना चाहिए. क्योंकि यहां पर आके स्मार्टफोन के ओरिजनल पार्ट्स नहीं बदले जाते हैं, यदि ऐसी नोबत आती भी हैं तो ओरिजनल पार्ट्स ही लगाए जाते हैं. लोकल सर्विस सेंटर ऑथराइज सर्विस सेंटर का बोर्ड भी लगा देते हैं, जिसके चलते लोगों की आखो को धोखा हो जाता है. और वहा ओरिजनल पार्ट्स निकाल लिए जाते है.

ऑरिजनल बिल जरुर लें :-

यदि आप मोबाइल की सर्विस कराते हैं, तो सेंटर से उसका ओरिजनल बिल अवश्य लेना चाहिए. यदि सर्विस सेंटर आपके फोन के पार्ट्स बदलता हैं, तो उसका बिल जरुर ले. क्योंकि कई बार सर्विस सेंटर वाले भी सॉफ्टवेयर अपडेट कर देते हैं, और लोगों से पार्ट्स बदलने का पैसा वसूलते हैं.

बैकअप जरुर लें :-

मोबाइल सर्विस पर देने से पहले फोन का बैकअप जरुर लें. और उसे अपने लैपटॉप या दूसरे फोन में सेव कर लें.

these-name-of-boy-keep-his-wife-as-the-queen

पत्नी को रानी की तरह रखते हैं ये 3 नाम के लोग

Temple of Lord Krishna,Temple of Lord Krishna in village, Lord Krishna,Lord Krishna Temple,उडुपी गाँव,udupi krishna temple, kanakana kindi

इस खिड़की से होते हैं भगवान श्री कृष्ण के साक्षात् दर्शन, अब्दुल कलाम भी हुए नतमस्त्क

Loading...