in ,

कभी IPS बन कर अपराधियों के छुड़ाती थी छक्के, आज खुद ही बन गई मोस्ट वॉटेंड

ips-officer-bharti-ghosh-now-most-wanted-lady

सीआईडी टीम का काम अपराधियों को पकड़ कर उन्हें सजा दिलाना होता है. लेकिन इंद दिनों पूरी सीआईडी की टीम पूर्व सुपरिंटेंडेंट और पदोन्नत आईपीएस अधिकारी भारती घोष के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. कहा जा रहा है की भारती घोष ममता बनर्जी की करीबी है .

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आईपीएस बनने से पूर्व भारती एसपी के पद पर थी. हालांकि सीआईडी ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 300 करोड़ की जमीन अपने नाम खरीदी है. सीआईडी के पास इस मामले में दस्तावेज भी मिले हैं.

ips-officer-bharti-ghosh-now-most-wanted-lady

भारती पर अपनी कुल सम्पत्ति सही न बताने का आरोप लगा है. उन्हें लापता भी घोषित कर दिया गया है. भारती के साथ-साथ उनके पति राजू भी पुलिस के घेरे में हैं.

मारे छापे

उनकी तलाश के लिए सीआईडी ने जगह-जगह छापेमारी भी की. का स्थानों के साथ उनके आवास पर भी छापा मारा गया. इन सब बातो की बिच इस मामले पर विपक्षी दलों बीजेपी के साथ कांग्रेस ने भी सीबीआई जांच की गुहार लगाईं है.

ips-officer-bharti-ghosh-now-most-wanted-lady

 

जानकारी के अनुसार CID ने 2 फरवरी को राजू के घर पर कर कांस्टेबल संजय महतो, एसआई देवाशीष दास, सब इंस्पेक्टर प्रदीप रथ, के अलावा एक सोना व्यापारी बिमल के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया.

ips-officer-bharti-ghosh-now-most-wanted-lady

29 दिसंबर 2017 को भारती घोष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद कहा जा रहा था की वह बहुत जल्द बीजेपी पार्टी में शामिल हो सकती हैं.

man-in-woman-get-up-drives-bus

साड़ी पहनकर महिला ने चलाई बस, घुघट उठाया तो सच्चाई जान हर कोई था हैरान

Health Issues Side Effects of using Headphones and Earphones

आप भी रोज करते हैं हैंडफ्री का इस्तेमाल तो जरूर पढ़ें यह खबर

Loading...