in

csk vs srh : क्या चेन्नई हैदरबाद को हराकर 5वीं बार फाइनल खेल पाएगी

ipl 2018 csk vs srh t20 1 qualifier match

आईपीएल में दो साल बाद वापिसी करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मैच आज शाम को सनराइज हैदराबाद से है आज से क्‍वालीफायर शुरू हुए है आज का मैच मुबई के वानखड़े स्टेडियम में है दोनों टीमो में जो भी जीतेगी वह फाइनल में पहुच जाएगी और जबकि हारने वाली टीम को एक मौका और मिलेगा.

आपको बता दे हारने वाली टीम दूसरे क्वालीफायर में एलिमिनेटर मैच की विजेता से भिड़ेगी चेन्नई का यह ९वाँ सीजन है और हर बार प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही है और चार बार फाइनल तक पहुची और और दो बार ख़िताब अपने नाम किया है इसका श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को जाता है इस साल उन्होंने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से कई मैच जिताए है.

इस सिजिन में दोनों टीमो के बिच मैच देखे जाए तो दो मैच हुए है और दोनों बार चेन्नई विजय रहा है चेन्नई अपनी जित का सिलसिला जारी रखेगा और वही दूसरी तरफ केन विलियमसन बहुत शानदार फॉर्म में चल रहे है उनको रोकना चेन्नई के लिए काफी मुश्किल होने वाला है.

चेन्नई के अंबाती रायडु, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, लुंगी एन्ग्डिी जैसे दमदार खिलाड़ी की वजह से उनकी बैटिंग काफी मजबूत है.

सनराइजर्स की ताकत उनकी बॉलिंग रही है जिसके बलबूते पर उन्होंने कई टीमो के मुह से जित छीन ली है कप्‍तान केन विलियमसन के अलावा शिखर धवन, राशिद खान, भुवनेश्‍वर कुमार काफी अच्छे फॉर्म है आज का मैच बहुत रोमाचित होने वाला है.

how to Petrol price discount

इन 5 तरीको अपनाकर पा सकते सस्ते में पेट्रोल और डीजल

unique-tradition-of-indian-marriage

अनोखी परपंरा: बराबरी का दर्जा देने के लिये, दुल्हन दुल्हे की मांग में भरती है सिंदूर

Loading...