in ,

खून के आंसू रोती है ये बच्ची, पिता ने किया यह काम

hyderabad-three-year-old-ahana-cries-tears-of-blood

अभी तक तो हमने सिर्फ इसी कहावत सुनी थी कि खून के आंसू रोया जाता है लेकिन इस कहावत के पीछे भी एक सत्य छुपा हुआ है क्योंकि कहावतें भी ऐसे ही नहीं बनाई गई है इसके पीछे भी सच्चाई होती है और इस कहावत की सच्चाई बयां करती है एक मासूम लड़की जो खून के आंसू रोती है.जी हा खून के आसू.

हैदराबाद में रहने वाली 3 वर्षीय इस नन्ही बच्ची की आंखों से आंसू नहीं बल्कि खून निकलता है इस बीमारी के चलते बच्ची के माता-पिता काफी डरे हुए हैं उन्होंने अपनी बच्ची को अस्पताल में भी दाखिल करवा दिया है लेकिन डॉक्टर भी अभी पूर्ण रुप से इस बीमारी का पता नहीं लगा पा रहे हैं.

hyderabad-three-year-old-ahana-cries-tears-of-blood

उन्हें सिर्फ एक अनुमान है कि यह बीमारी यह वाली हो सकती है और उन्होंने इस बात का स्पष्ट उल्लेख किया है कि अभी इस के इलाज के बारे में कहना संभव नहीं है हलाकि इलाज के बाद मासूम बच्चे की आंखों से आंसू आना तो कम हो गए हैं लेकिन बंद नहीं हुए हैं इलाज के बाद 3 वर्षीय मासूम बच्चे की आंखों से खून आना कम हो गया है पहले की अपेक्षा अब खून आंखों से कम आता है लेकिन बंद नहीं हुआ हर कोई देखकर हैरान  परेशान है. 

व्यक्ति अपने अपने अनुसार कई बातें बना रहे हैं कोई कह रहे हैं कि कोई भूत-प्रेत का साया है या कोई देवी का चमत्कार कर रहे हैं लेकिन इस बात सिर्फ पर्दा नहीं उठा है कि इस 3 वर्षीय बच्ची अहाना खून के आंसू क्यों रोती आखिर क्या कारण है डॉक्टरों की माने तो अहाना हेमैटोड्रोसिस नाम की एक जटिल बीमारी से ग्रसित है इस बीमारी के चलते व्यक्ति का पसीना उसके खून से मिल जाता है और शरीर से बाहर निकलने लगता है.

अहाना के पिता मोहम्मद अफजल ने बताया कि वह जब डॉक्टर से इस बीमारी के बारे में पूछते हैं तो डॉक्टर उन्हें जवाब देने से मना कर देते हैं क्योंकि उनके पास इस बीमारी के इलाज के लिए कोई जवाब नहीं होता है आहना के पिता ने मुख्यमंत्री के सी राव और प्रधानमंत्री मोदी जी से भी मदद मांगने के लिए अनुरोध किया है.

अहाना के पिता ने बताया कि आहना को सप्ताह में 5 दिन इस परेशानी का सामना करना पड़ता है कभी-कभी तो उसे दौर भी आने चालू हो जाते हैं और कभी वह बेहोश भी हो जाती है अब वह इस बीमारी का खर्चा उठाने में असमर्थ हैं जिसके लिए उन्होंने सभी से सहायता करने की अपील भी की है साथी कुछ संगठन आहना की मदद करने के लिए आगे भी आए हैं.

क्या वोटिंग मशीन को भी आधार कार्ड से जोड़ देना चाहिए

ms-dhoni-birthday-celebration-he-showed-again-why-he-is-the-boss

धोनी ने किया कुछ ऐसा, युवी कोहली रह गए हक्के बक्के

Loading...