in ,

सरेआम सबके के सामने महिला की पिटाई, रोंगटे खड़े कर देने वाला है वीडियो!

UP के बुलंदशहर से एक हैवानियत की खबर सामने आई है पति ने पंचों के फरमान के बाद अपनी पत्नी को पेड़ से बाधकर उसकी सरेआम पिटाई की है. बता दें कि यह पूरा मामला जिला बुलंदशहर के थाना लोंदा के गांव का है. महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी के गांव के ही युवक के अवैध संबंध है और महिला बिना बताए पड़ोसी के साथ अपने मौसा के यहां चली गई थी. इस बात को लेकर महिला का पति और उसके परिवार वाले नाराज थे.

महिला की इन हरकतों को देखते हुए उसे 10 मार्च को उसके मायके से लाया गया और पंचों के फरमान पर गांव के चौराहे पर पेड़ से बांधकर करीब चार घंटे तक बेल्टों एवं डंडों और साइकिल के ट्यूब से पीटा

.दरिंदों ने इंसानियत की हद तो तब कर दी जब उन्होंने महिला के साथ अश्लील हरकतें भी की, वहीं इस पूरा घटना का वीडियो वायरल हो गया ,जब यह वीडियो पुलिस-प्रशासन ने देखा तो वह हरकत में आ गया. इस मामले में पीड़िता ने सात नामजद और एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करया है 12 अज्ञात लोगों के रिपोर्ट दर्ज कर ली गई.

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.पूरे मामले में SP सिटी प्रवीन रंजन का कहना है कि घटना कई दिन पुरानी है जिसका वीडियो अभी वायरल हुआ है.महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और उसके पति सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ladke ladkiyo ko kaise pasand karte hai

खूबसूरती ही नहीं लड़को को पसंद होती है ऐसी लड़कियां

हमारे देश में सामान्य लगने वाले यह काम आपको विदेश में करवा सकते हैं गिरफ्तार

Loading...