in

यहां लड़कियों को दी जाती है अंडरगारमेंट्स में चम्मच छिपाकर रखने की सलाह

here-girls-suggested-to-keep-spoon-her-undergarment-here-is-the-reason

महिलाओं के साथ अपराधो की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. भारत के अलावा दुनिया भर के अन्य देशों में भी महिलाएं असुरक्षित हैं.

महिलाएं रेप, जबरदस्ती शादी, हत्या जैसे कई अपराधों की शिकार हो रही हैं. महिलाओं को सुरक्षा देने एवं अपराधों से बचाने के लिए सरकार अपनी तरफ से कोशिश तो करती है, लेकिन इन अपराधो पर अभी तक लगाम नहीं कसी हैं.

महिलाओ की सुरक्षा के मद्देनजर रखते हुए स्वीडन की संस्था ने देश की महिलाओं को एक नायाब तरीका बताया हैं, जिससे वह अपनी सुरक्षा कर सके.

स्वीडन में महिलाओं को अपने अंडरगारमेंट में चम्मच छुपाकर रखने की सलाह दी जाती है. स्वीडन में महिलाओं के साथ अपराध की संख्या काफी बढ़ गयी है, अब तो यह एक अपराधों वाला देश बन चूका हैं, जहां लड़कियों से जबरन शादी करवाकर उन्हें देश से बाहर ले जाते है.

लड़कियों की सुरक्षा को देखते हुए उनसे कहा गया हैं की वो अपने अंडरगारमेंट में चम्मच छुपा कर रखें. ऐसा करने से वो एयरपोर्ट पर पकड़ी जाएंगी और वह बच जाएगी.

यदि लड़कियों ने अंडरगारमेंट में चम्मच छुपाकर रखा होगा, तो एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान मेटल डिटेक्टर से वह पकड़ी जाएंगी. उन लड़कियों को अलग से कमरे में ले जाकर चेक किया जाएगा, जहा वह अधिकारियों को सब कुछ बता सकती है, कि उन्हें जबरन देश से बाहर ले जाया जा रहा है.

Interesting facts about Lord Ganesha

गणेश चतुर्थी से जुड़े ये महत्व नहीं जानते तो आप कुछ नहीं जानते

Mother-daughter relationship in real life is that of these actresses of TV

असल ज़िन्दगी में माँ-बेटी का रिश्ता है टीवी की इन अभिनेत्रियों का

Loading...