in ,

ये कुत्ता न होता तो मोदी की जगह गुजरात में बनती राहुल की सरकार

गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते पूरे देश में एक अलग ही माहौल बना हुआ था. सभी की निगाहें चुनाव के रिजल्ट पर थी की आखिर इस बार मोदी को पछाड़ कर क्या राहुल गाँधी अपनी सत्ता बना सकते है. लेकिन राहुल का यह सपना महज सपना ही रह गया.

इस बार चुनाव जितने के लिए कांग्रेस ने जातिगत समीकरण बनाकर चुनाव युद्ध में उतरे थे. राहुल मीडिया को लुभा पाए लेकिन वोटरों को अपनी तरफ खीचने में कामयाब नहीं हो पाए है. चुनावों के परिणाम को लेकर ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी हो रहा है. जिसे मोदी समर्थक काफी पसंद कर रहे है.

कुत्ते ने की भविष्वाणी

वीडियो में महिला एक कुत्ते के साथ दिखाई दे रही है. महिला बारे बार कुत्ते से एक ही सवाल पूछ रही है. जिसका बड़े ही मजेदार तरीके से कुत्ता जवाब दे रहा है.

कुत्ते से पूछे सवाल 

gujarat-elections-viral-funny-video

वीडियो में दिखाया गया है की महिला अपने कुत्ते से जब पूछती है कि गुजरात में मोदी की सरकार आनी चाहिए तो कुत्ता हाथ हिलाकर सवाल का जवाब हां में देता है.

मोदी को किया स्पोर्ट

gujarat-elections-viral-funny-video

लेकिन जब महिला कुत्ते से पूछती है की क्या गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी याने क्या गुजरात में राहुल आ रहा है तो कुत्ता अपनी तरफ से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं करता है.

वायरल हुआ वीडियो 

gujarat-elections-viral-funny-video

सोशल मिडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. चुनाव के परिणाम आने के बाद कई व्यक्ति मजाकिया अंदाज में कह रहे है की राहुल की हार में इस कुत्ते का हाथ है.

देखे वीडियो

मोदी ने जीता पूरा गुजरात लेकिन लोगो के दिल में बस गए राहुल गाँधी…ऐसा क्यों ?

Interesting facts of First Woman President pratibha patil_

राष्ट्रपति का कार्य काल समाप्त होने पर पूर्व महिला राष्ट्रपति कर रही ये काम

Loading...