in

लड़की को पेशाब करते देखा, तो लोगों के ऐसे आए रिएक्शंस

Frank Video in public toilet

देश में हर तरफ स्वछता का अभियान चल रहा है. हर कोई इस अभियान में अपना सहयोग कर देश को स्वच्छ बनाने का प्रयास कर रहा है. भारत के प्रधानमंत्री द्वारा प्रारम्भ किये गए इस अभियान के तहत लगभग हर तरह यह अभियान जोरो शोरो से चल रहा है. लेकिन इस अभियान के बावजूद भी महिलाओ को पब्लिक प्लेस में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

महिलाओ को परेशानी

Frank Video in public toilet

जैसे महिलाओ को यदि पब्लिक प्लेस में शौच के लिए जाना पड़े तो उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. महिलाओ की इस परेशानी को देखते हुए यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है. हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यह काफी वायरक हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की पब्लिक प्लेस में टॉयलेट जाने के लिए दूसरे व्यक्तियों के पूछती है की कहा जाना है.

दरिया किनारे

Frank Video in public toilet

कोई कहता है दरिया में कर लो तो कोई कहता है गाड़ी के पीछे कर लो. हालांकि जब वह लड़की लड़को को सड़क किनारे पेशाब करते हुए देखती है तो वह भी उनके पास जा कर बेथ जाती है जिसे देख वह से लड़के दूर भागने लगते है.

सड़क किनारे

Frank Video in public toilet

वैसे तो अधिकतर व्यक्ति ऐसा काम सड़क किनारे ही करने लगते है लेकीन यही काम यदि कोई लड़की करती हुई दिखे तो लोग उसे घूर-घूर कर देखने लग जाते है और कई तरह की बातें बनाए लग जाते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो एक फ्रेंक वीडियो है. जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

देखे वीडियो

funny pictures viral on social media (6)

यह तस्वीर आपके दिमाग दही न कर दे तो कहना

patni-ka-gussa-kaise-shant-kare

अपनी झगड़ालू बीवी को इस तरह पढाये प्यार का पाठ

Loading...