in ,

रवीना टंडन से इश्क लड़ाने के लिए गोविन्दा ने लिए थे 1 करोड़ रुपए

film-duleey-raja-story

यदि हम बॉलीवुड के टॉप मशहूर कॉमेडियन अभिनेताओं कि बात की जाए तो सब्स पहला नाम गोविन्दा का आता हैं. गोविन्दा ने अपनेकरियर में कई फिल्मे की है, जो एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है. उनकी हर अदाकारी को लोगो ने काफी पसंद किया ओर उन्हे अपना फेवरेट स्टार बना लिया.

गोविन्दा बॉलीवुड फिल्मों के उन मशहूर अभिनेताओं में से जो सदेव अपने अभिनय को लेकर सुर्ख़ियो मे बने रहते हैं. आज हम आपको उनके करियर कि एक शानदार फिल्म के बारे में चर्चा करेंगे जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था.

film-duleey-raja-story

साल 1998 में गोविन्दा कि मशहूर फिल्म दूल्हे राजा रीलीज़ हुई थी. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म मे गोविन्दा और रवीना टंडन ने मुख्य किरदार निभाया था. शानदार कहानी और दिल को छु लेने वाला संगीत हर किसी को काफी पसंद आया था.

गोविन्दा के करियर कि यह सबसे बड़ी ब्लाॅकबस्टर फिल्मों में से एक है, क्योंकि इस फिल्म ने गोविन्दा को बाॅलीवुड में एक नई पहचान देते हुये उन्हे सफलता की उचाइयो पर पाहुचा दिया था. इस फिल्म का बजट 5 करोड़ रुपए था, जिसने उस समय 23 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कि थी. गोविन्दा ने इस फिल्म मे काम करने के लिए 1 करोड़ फीस ली थी.

special-importance-of-worship

पूजा करते समय मिले ये संकेत तो, सोई किस्मत के खुलते है द्वार

Google CEO Sundar Pichai

ये है भारत मे सबसे ज्यादा वेतन पाने वाले व्यक्ति,1 घंटे का वेतन है करोड़ो रुपए!

Loading...