in

आपका भी फ़ोन गर्म होता है तो अजमाए यह तरीके

cell phone is hot then follow tips

आज के माय में लोग ज्यादा से ज्यादा फ़ोन का इस्तमाल करते है जिनके की वजह से उसमे कई प्रकार की परेशानी आने लग जाती है खास तोर पर देखा गया की फ़ोन का उपयोग ज्यादा करने से गर्म होने लग जाता है ऐसा सभी के फ़ोन के सकाथ हो सकता है.

गर्म होने की वजह से सभी लोग अपना फ़ोन बंद कर देते है कुछ देर के लिए और कई बार उस समय जरुरी कॉल आ जाते है और अधिकतर लोग जब फ़ोन गर्म होने लगता है मोबाइल सर्विस सेंटर पर लेकर जाते है लेकिन नेट चालू होने फिर यही समस्या उत्पन हो जाती है आज हम आपके लिए कुछ उपाए लेकर आए है जिससे आप अपने फ़ोन को गर्म होने से बचा सकते है.

सारी एप्स को बंद करे-:

 cell phone is hot then follow tips

जब आपका सेल फ़ोन ओं होता है तो जितने एप सब एक साथ काम करना शुरू कर देती और नेट ऑन करने पर ऐप कुछ न कुछ लोडिंग होना चालू हो जाता है और हित होने लगता साथ हैंग भी होने लग जाता है.

ऐसे एप्स को बंद करे-:

 cell phone is hot then follow tips

कई ऐसी बैकग्राउंड एप्स को आप किसी बैकग्राउंड एप किलर से बंद कर सकते हैं तो थोड़ी समस्या तो सुलझ सकती है जब फ़ोन ऑन करेंगे तो आपके फ़ोन चलने में ज्यादा प्रैसर नहीं लगाना होगा.

फ़ोन का ज्यादा लोडिंग होना-:

 cell phone is hot then follow tips

कई क्या होता की आप फ़ोन गेम खलते है और साथ गेम खेलते समय म्यूजिक चलाते हैं या फिर विडियो चलते है जिससे फ़ोन पर लोड ज्यादा होता और वह हित करने लगता है जिसकी जरुरत बस उसी उपयोग कर.

एक साथ कई साइट्स का खुलना-:

 cell phone is hot then follow tips

जब आप नेट चलाते है तो कई साडी साईट एक साथ ओपन कर्तेहाई जिसकी वजह से फ़ोन पर लोड जायदा होने लगता है और वह हित करना शुरू कर देता है जिस साईट की जरुरत बस उसी को खोले जब कम ख़त्म हो जाए तो थोडा रुक कर दूसरी साईट को खोले.

characteristics-of-people-born-on-monday

सोमवार के दिन जन्म लेने वाले लोगों में होती हैं यह विशेषताएं

Why Do Girls Change Their Habits After They Fall In Love

प्यार में पड़ने के बाद बदल जाती हैं लड़कियों की ये आदतें

Loading...