in

अपने सास-ससुर के लाडले दामाद हैं बॉलीवुड के ये 5 सुपरस्टार्स

bollywoods-5-ladle-damaad-list

भारत में दामादों को बहुत इज्जत दी जाती है, अपनी बेटी के पति की लोग भगवान की तरह आवभगत करते हैं. लेकिन एक अच्छा दामाद वही होता है, जो अपनी पत्नी के परिवार की देख-रेख भी बिल्कुल अपने परिवार की तरह करता है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने ससुराल वालो साथ अपने परिवार जैसा बर्ताव करते है. आज हम आपको अपने बॉलीवुड के उन फेमस सितारो के बारे मे बताएँगे जो अपने सास-ससुर के लाडले दामाद है.

अक्षय कुमार :-

अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वे अपने सास-ससुर को भी अपने माता-पिता की तरह प्यार करते है. ट्विंकल के साथ उन्होंने अपने ससुराल वालो को भी दिल से अपनाया है.

शरमन जोशी :-

अभिनेता प्रेम चोपडा के दामाद सरमन जोशी, प्रेम चोपड़ा का बेटा बनने मे कोई कसर नहीं छोड़ी है, क्यो की प्रेम चोपड़ा का कोई बेटा नहीं है, इसलिए सरमन को वह अपने बेटे की त्राह मानते है, उन्हे पाने के बाद उन्हें बेटे की कमी कभी नहीं खली.

अजय देवगन :-

अजय देवगन ने मशहूर अभिनेत्री तनूजा की बड़ी बेटी काजोल से शादी कर उन्हे ओर उनके परिवार को अपनाया है. अजय आज भी अपनी सास का बहुत मान-सम्मान करते हैं.

धनुष :-

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से एक्टर धनुष ने शादी की. रजनीकांत और धनुष का रिश्ता बहुत ही गहरा है.

कुणाल खेमू :-

कुणाल खेमू ने बहुत सी हिट फिल्मों में अभिनय किया है. कुणाल ने अपने से उम्र मे 3 साल बड़ी अभिनेत्री सोहा अली खान से शादी की है. सोहा शर्मिला टैगोर की बेटी हैं, कुनाल शर्मिला के लाडले दामाद हैं.

Girls Do When Alone

जब अकेली होती है लड़कियां तो करती है ऐसे काम

color-changing-lake

प्रकृति का लाजवाब रूप, जहां मौसम के अनुसार गिरगिट की तरह रंग बदलती है झील

Loading...