in

बॉलीवुड के ये स्टार्स है एक दूसरे के जानी-दुश्मन

bollywood-stars-who-are-enemies

बॉलीवुड में सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी होना कोई आम बात नहीं हैं. कई स्टार्स के बीच तो सालो से दुश्मनी चली आ रही है, हालाकी उनकी दुश्मनी की वजहें काफी छोटी है. लेकिन सालों से वह एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं.

दुश्मनी की छोटी वजह होने के बावजूद भी उनकी दुश्मनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ जानी दुश्मन जोड़ियों के बारे में बताएँगे, जिनकी दुश्मनी को कई साल हो गए है.

सलमान खान और सुभाष घई :-

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने झगड़े के लिए भी चर्चा में रहने वाले सलमान खान ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी, तो सबसे पहले डायरेक्टर सुभाष घई से उनका झगड़ा हुआ था. कहा जाता है की सलमान खान की पहली फिल्म मैने प्यार किया के दौरान सुभाष ने सलमान खान को दुबला पतला हीरो कह दिया था, लेकिन जब यह फिल्म काफी हिट हुई तो,एक पार्टी के दौरान उन दोनों में जमकर फाइट हुई थी.

आमिर खान और सनी देओल :-

दोनों ही सुपरस्टार के बीच दुश्मनी को लगभग 17 साल हो चुके है, दरअसल 2001 में इन दोनों की फिल्म लगान और गदर एक प्रेम कथा एक ही दिन रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्में सुपरहिट थी, लेकिन लगान को ज्यादा तारीफे मिली थी, जो सनी देओल को पसंद नही आई.

बॉबी देओल और करीना कपूर :-

बॉबी देओल का करियर जिस हाल में है उससे सब अच्छी तरह से वाकिफ है. कहा जाता है की बॉबी की इस हालत का जिम्मेदार करीना कपूर है. दरअसल साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म जब वी मेट के लिए बॉबी देओल को फिल्म मे कास्ट किया गया था, लेकिन करीना के कहने पर बॉबी की जगह शाहिद कपूर को दे दी गई थी.

करीना कपूर और बिपाशा बसु :-

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म अजनबी में करीना और बिपाशा बसु एक साथ नजर आई थी, फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच छोटी सी लड़ाई हुई थी, इस दौरान करीना ने तो बिपाशा को थप्पड़ भी मार दिया था. इसके बाद से ही दोनों ने एक साथ कभी काम नहीं किया.

interesting-facts-asia-cup

एशिया कप के ये दिलचस्प तथ्य हर क्रिकेट प्रेमी को जानना आवश्यक हैं

these-are-india-3-richest-baba

ये हैं भारत के 3 सबसे अमीर बाबा, आसाराम बापू है करोड़ीमल

Loading...