in

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में हुई छेड़ छाड़, मंदिर में करने लगे ऐसी हरकत

bollywood-actresses-rush-into-crowd

बॉलीवुड सितारों के करोड़ो फैंस होते हैं, जब उनके चहेते सितारे पब्लिक के बीच आते हैं, तो उनकी एक झलक पाने के लिए वह बेताब हो जाते है.

कई बार फेंस की यह बेताबी सेलिब्रिटियो के लिए परेशानी का कारण बन जाती है. आज हम आपको ऐसे अभिनेत्रियों के किस्सों से रूबरू कराएंगे जब उनके साथ भीड़ में छेड़छाड़ करने की कोशिश की गयी.

सोनाक्षी सिन्हा :-

bollywood-actresses-rush-into-crowd

सोनाक्षी सिन्हा जब अपनी फिल्म की सफलता के लिए अक्षय कुमार के साथ अजमेर की दरगाह पर दुआ करने गई थी, तो जेसे ही वह बाहर निकली तो उनके आस-पास काफी भीड़ लग गई, उस समय कई लोगो ने उन्हे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. उस समय अक्षय ने उन्हें भीड़ से बचाया था.

सुष्मिता सेन :-

पुणे के एक इवेंट का हिस्सा बनने जा रही सुष्मिता सेन को भी उनके फैंस देखने के लिए भरी संख्या मे पहुंचे थे, लोगों ने उन्हें अचानक पकड़ने की कोशिश की तो सुष्मिता काफी घबरा गयी और वहां से जल्दी ही चली गयी.

दीपिका पादूकोण :-

इवेंट से अपने घर जाते समय दीपिका की फेंस की भीड़ का शिकार हो गई, जब उन्हे फैंस ने गलत ढंग से छूने की. ऊस समय दीपिका ने सिक्योरिटी की मदद लेते हुये उन्हे गाड़ी में बिठाया.

केटरीना कैफ :-

फिल्म तीस मार खां के परमोशन के समय कटरीना कैफ के साथ भी भारी मुसीबत आ गई, जब उनके फैंस ने उन्हें घेरते हुये उन्हे छूने की कोशिश की. अक्षय कुमार ने उन्हें भीड़ से बचाया था.

करीना कपूर :-

करीना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब बजरंगी भाईजान फिल्म को प्रमोट करने के दौरान उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया और छूने का प्रयास करने लगे.

गौहर खान :-

bollywood-actresses-rush-into-crowd

टीवी म्यूजिक शो को होस्ट करने के दोरान गौहर खान के साथ बहुत बड़ी घटना हुई जब एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, जब उस व्यक्ति से पूछा गया की एसा क्यो किया तो उसने बताया की वह गौहर बहुत बड़ा फैन है, लेकिन छोटे कपड़े पहनने के कारण उसने ऐसा किया.

Worlds tallest statue

दुनिया की 7 सबसे ऊंची हिंदू धर्म की मूर्तियां, जो हमारी सभ्यता का है प्रमाण

Boiled Eggs Side Effects in Hindi

आप भी खाते है उबले अंडे तो न करे ये गलतिया!

Loading...