in , ,

Baaghi 2 Trailer : इन 5 वजह से 90 लाख लोगो की पसंद बना यह ट्रेलर

baaghi 2 trailer released trend in you tube

बागी 2 का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ लेकिन टॉप ट्रेंड में चल रहा है टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ में जबरदस्त एक्शन है ट्रेलर में टाइगर कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है उनका यह अंदाज फैन को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म का एक्शन हॉलीवुड स्टाइल एक्शन है, और सीटीमार डायलॉग भी हैं. टाइगर श्रॉफ के फैन्स को उनका ये अंदाज हमेशा पसंद आता है टाइगर की बॉडी  उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है कुछ बाते इसमें खास है जिसकी वजह लोग इस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे.

टाइगर की शदर बॉडी-:

आप तो भली भाती जानते ही होंगे युवा में बॉडी का कितना केज चल रहा है इस ट्रेलर ,में देखा जा सकता है की उनकी बॉडी कितनी शानदार है उनकी बॉडी देख कर अंदाजा लगया जा सकता है इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

एक्शन-:

टाइगर तो एक्शन में बहुत माहिर है पहले भी उन्हें कई फिल्मो एक्शन सिन करते हुए देखा गया है यह फिल्म भी एक्शन से भरमार होगी.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी-:

 इन दोनों के किस्से तो अक्सर मीडिया में छाए हुए रहते है इस फिल्म के जरिए दोनों साथ में दिखेंगे यह देखना दर्शक के काफी रोमाचं से भरा होगा आज तक सब ने सिर्फ किस्से ही सुने देखा है  कभी दोनों को साथै में नही देखा.

डायलॉग-:

टाइगर श्राफ का हिरोपंती का डायलॉग बहुत फेमस हुआ था दूसरों को आती नहीं और मेरी जाती नहीं. इस ट्रेलर में भी शानदार डायलॉग हैं एक सिन के दौरान टाइगर कह रहे है जो ये तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वॉर्मअप और वही रणदीप हुड्डा कहते है की इतना तोडूंगा न, ये अकड़ नजाकत में बदल जाएगी जैसे कई शानदार डायलॉग है

हॉलीवुड स्टाइल-:

इस फिल्म में हॉलीवुड वाले सीन और स्टाइल में टाइगर नजर आ रहे है देखा जाए तो बॉलीवुड में ऐसी फिल्मे बहुत कम बनती है जिसमे इस तरह का एक्शन हो.

इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 90 लाख लोग देख चुके है यह 30 मार्च को रिलीज हो रही है.

gaps in your teeth this person strent

अगर आपके दांतों में है गैप तो यह खबर आपके लिए है

आप भी बच्चो के सामने करते यह काम तो ही जाइए सावधान क्योकि…..

Loading...