in

महिलाए काम का लालच देकर सोने के लिए कहती थी, मेरे साथ सोने के लिए तैयार हो तो तभी तुम्हें काम मिलेगा

ashish-bisht-opens-up-about-the-horrors-casting-couch-in-bollywood

बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी हसीन दिखती है उतनी ही वह बदनाम भी है कास्टिंग काउच एक ऐसा काला सच है जो नए नए टैलेंट को बदनामी के की राहों पर लेही जाता है अपने टैलेंट को दुनिया के सामने दिखाने के लिए व्यक्ति को इस बदनामी के दलदल में जाना ही पड़ता है कुछ व्यक्ति ऐसे होते हैं जो कास्टिंग काउच को अपनी जुबान से बयां करते हैं तो कुछ व्यक्तिगत ला देते हैं.

कई व्यक्ति भी कास्टिंग काउच की बदनामी को झेलते हैं कई व्यक्तियों ने इसे खुलेआम स्वीकारा है तो कई व्यक्तियों ने इसे धिक्कारा है बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार है जो कास्टिंग काउच के शिकार हुए हैं उनमें कई जाने-माने चेहरे भी है आज हम आपको उन बॉलीवुड के मशहूर सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने बोला कि वह अभी कास्टिंग काउच के शिकार हुए हैं और बॉलीवुड में अब भी कास्टिंग काउच होता है. 

अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटी कास्टिंग काउच पर आपको बातचीत करते हुए नजर आते हैं कुछ सेलिब्रिटी कहते हैं कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच नहीं होती तो कुछ इसका खुद खुलासा करते हैं और बताते कि वह इसके शिकार हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार हुए आशीष बिष्ट ने भी एक ऐसा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह भी कास्टिंग काउच के शिकार हो चुके हैं और साथ ही उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में अभी भी कास्टिंग काउच होता है

जब कोई इंडस्ट्री  में जाता है  तो उससे सबसे पहले यही सवाल किया जाता है कि क्या आप बेड पर कंफर्टेबल हो क्योंकि आशीष ने यह बताया है कि उन्होंने यह सब कुछ झेला है और उनको सहा भी है आशीष ने बताया कि जब कोई नया चेहरा काम की तलाश में शहर में आता है तब उन्हें कई  महिलाएं काम का लालच देकर उनको बिस्तर पर सोने के लिए भी कहा है वह काम के बहाने घर पर बुलाती थी और उनसे गंदी बातें किया करते थे.

सब एक्टर ने अपनी आपबीती बताते हुए बताया कि एक बार डिजाइनर ने उन्हें प्रोजेक्ट के सिलसिले में घर पर बुलाया और जब उन्हें घर पर बुलाया तो उनके घर पर कोई भी नहीं था सिर्फ वह दोनों ही थे तब उनसे सिर्फ एक ही सवाल किया गया कि क्या तुम किसी के साथ भी सोने के लिए तैयार हूं आशीष ने बताया कि उन्होंने एक ही सवाल किया यदि तुम मेरे साथ सोने के लिए तैयार हो तभी तुम्हें काम मिल सकता है अन्यथा तुम्हें काम नहीं मिलेगा.

यह पहली बार नहीं है जब कोई सेलिब्रिटी कॉस्टिंग काउच की बात कर रहा था इससे पहले भी कई स्टार इस बात का खुलासा कर चुके हैं चाहे टीवी स्टार हो या बॉलीवुड स्टार हर किसी को कास्टिंग काउच झेलना ही पड़ता है आज हम आपको बताएंगे कि आशीष बिष्ट के अलावा और किन किन स्टार ने इसको झेला है. 

टिस्का चोपड़ा  :
टिस्का चोपड़ा ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि वह भी कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बची थी हालांकि वह इसकी शिकार तो नहीं हुई थी लेकिन वह इस दलदल में पहुंचने ही वाली थी लेकिन वह बच गई.

परिधि शर्मा :
जोधा अकबर सीरियल की मशहूर एक्टर परिधि शर्मा ने भी जोधा अकबर सीरियल के डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था परिधि ने बताया कि शूटिंग के दौरान ही संतराम वर्मा ने उनका यौन शोषण किया था.

सुरवीन चावला :
बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस से सबका ध्यान अपनी और आकर्षित करने वाली सुरवीन चावला को भी साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

dhinchak-pooja-videos-deleted-from-youtube-due-to-youtube-copyright

You Tube ने कटप्पा से मिलकर कर दिया ढिंचक पूजा को बर्बाद, चैनल से किए VIDEO डिलीट

see you again beats gagnam style to become-most watched youtube video

गगनम स्टाइल को इस गाने ने कहा फिर मिलेंगे : देखें वीडियो

Loading...