in

दुनिया की सबसे रहस्यमयी घटनाएं जिनका जवाब विज्ञान के पास भी नहीं हैं

world-mysterious-events

दुनिया मे ऐसी कई विचित्र सी चिजे हुई है, जिंनका पता हमारे वेज्ञानिक भी नहीं लगा पाये हैं. आज भी कई बाते एक रहस्य बनी हुई हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ विचित्र घटनाओ के बारे मे बताएँगे जो काफी अजीबोगरीब होने के साथ काफी विचित्र भी थी.

फ्लोरिडा में बादल :-

2013 में फ्लोरिडा के Panama City के समुद्री तट के स बहुत ही अजीब बादलों को देखा गया था. उन बादलों का आकार बहुत ही अजीबोगरीब था, किसी ने भी ऐसे बादल पहले नहीं देखे थे.

हजारों मछलियों का दिखाई देना :-

2012 मे नॉर्वे के तट पर पानी की लहरों के साथ मरी हुई लाखों मछलियां आ गई थी. वहा के लोग इस नज़ारे को देख कर काफी चोंक गये थे, लेकिन कुछ ही घंटों में सभी मछलियां लहरों के साथ पुनः समुंदर में समा गई थी.

रहस्यमयी जीव :-

इंडोनेशिया के समुद्री तट पर 2017 में एक रहस्यमयी जीव को देखा गया था, जीव का मृत शरीर समुद्र तट पर देखा गया था. वैज्ञानिकों ने इस जीव के DNA की जांच भी की, लेकिन अभी तक वह किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाए हैं.

रहस्यमयी सुरंग :-

पंजाब के बरनाला गांव में एक तालाब को गहरा करने का काम 2017 में चल रहा था, उस समय वह कई तरफ की अजीबोगरीब घटनाएं होने लगी. खुदाई के लिए JCB मशीन का सहारा लिया गया था, जो अचानक बंद हो गई. लाख कोशिश के बावजूद भी मशीन चालू नहीं हो पाई. जब मजदूरों ने तालाब को गहरा करने का काम शुरू किया तो वहां पर एक सुरंग मिली. सुरंग के अंदर सीढ़ियां बनी हुई थी, जिसके अंत मे एक बड़ा कमरा था. बताया जाता है की कमरे के अंदर कुछ मटके भी रखे थे.

Important Things of Shiva Purana

भगवान शिव की नजर में ये 3 काम है महापाप मिलता है जिंनका कठोर दंड

sapne-mein-ladki-dekhna

आपको भी आते है लड़कियों के सपने तो जान लें इसका मतलब

Loading...