in , ,

जन्म के कुछ साल बाद लड़की बन जाती है लड़का, अनोखी कहानी

where-girls-turned-into-boys-after-12-years-of-birth

विश्व में ऐसे कई देश है जहां पर रहस्यमय घटनाएं होती रहती है और यह रहस्यमई घटनाएं सभी के लिए आश्चर्य चकित होती है क्योंकि कई बार कुछ घटना ऐसी होती है जिसके बारे में हमें पहली बार मालूम होता है लेकिन हम इस पर भरोसा नहीं कर पाते क्योंकि यह रहस्यमई घटनाएं इतनी आश्चर्यचकित होती है कि उन पर भरोसा करना नामुमकिन सा होता है

जब कोई व्यक्ति आपको इन घटनाओं के बारे में पहली बार बताता है तो आप उन पर भरोसा नहीं कर पाते हैं कुछ ऐसी ही अजीबोगरीब और रहस्यमई घटना होती है कैरेबियाई के गांव में जहां पर जब बच्चा पैदा होता है तो उसका शरीर लड़की का होता है लेकिन एक समय ऐसा आता है जब उसका शरीर लड़के के शरीर में तब्दील हो जाता है आपको जानकर तो आश्चर्य हो रहा होगा लेकिन हम मजाक नहीं कर रहे ऐसा होता है आइए जानते हैं पूरा मामला.

सेलिनास गांव की  घटना :

यह अजीबोगरीब घटना होती है श्रीनाथ गांव में जो तेरे बिया में मौजूद है इस अनोखे गांव में बच्चा जन्म तो लड़की के शरीर लेकर होता है लेकिन एक  उम्र में उसका शरीर पूर्ण रूप से लड़के के शरीर में तब्दील हो जाता है.

खुलासा :

यहां की सबसे खास बात यह है कि बच्चा जब जन्म लेता है तो इसका शरीर लड़के का होता है लेकिन कुछ समय बाद उसका शरीर लड़के में तब्दील हो जाता है इस बात की जानकारी BBC 2 सीरीज काउंटडाउन टू लाइफ में ही बताई गई है.

इस उम्र में होता है परिवर्तन :

जब बच्चा जन्म लेता है तो उसका शरीर उस लड़की का होता है लेकिन 12 वर्ष की उम्र में पहुंचते पहुंचते उस लड़की का शरीर पूर्ण रूप से लड़के के शरीर में तब्दील हो जाता है.

कुछ व्यक्तियों की  समस्या :

ऐसा नहीं है कि इस गांव के सभी बच्चों के साथ यह अजीबोगरीब घटना होती है यह घटना 90 में से किसी एक बच्चे के साथ होती है.

बच्चे :

कैरीबिया  के इस गांव में जिन व्यक्तियों के साथ इस तरह की घटना होती है उन्हें  मतलब  ना तो वह फीमेल होते हैं और ना ही वह पूरे मेल होते हैं.

 

 

शादी से किया मना तो हो सकती है आपको यह परेशानी

business-women-sunny-leone

क्या आप जानते है सनी लियोनी कहां लगाती हैं अपना पैसा ?

Loading...