in

यह तरीके के दिलाएंगे आपको फालतू Email से छुटकारा

tips-for-easily-block-extra-emails

आज का युग बिल्कुल डिजिटल हो गया है लेकिन जितना डिजिटल हो गया है उतनी  साथ ही साथ आपकी परेशानी भी बढ़ गई है अधिकतर लोग जितना WhatsApp यूज करते हैं उससे कहीं ज्यादा उपयोग ईमेल का करते हैं अगर आप Facebook चलाते हैं तो जाहिर सी बात है आपका ईमेल तो होगा ही है फिर चाहे वह गूगल पर हो या Yahoo पर इमेल अकाउंट तो रहता है.

आपने गौर किया होगा कि आपके पास फालतू ईमेल आते हैं जो आपके किसी काम के नहीं रहते हैं और अधिकतर लोग तो अनचाहे ईमेल से परेशान भी रहते हैं जो आपके किसी काम के नहीं होते और ईमेल को डिलीट कर के आप परेशान हो जाते हैं आज हम आपके लिए इस समस्या का हल लेकर आये है जो आपको फालतू ईमेल आते हैं उसको ब्लॉक कर सकते हैं आइए जानते हैं कैसे करें.

कैसे करे-:

जब भी आप अपना Gmail अकाउंट ओपन करते हैं तो सर्च ऑप्शन के पास मैं आपको एक एरो का साइन दिखाई देगा जो ठीक सर्च ऑप्शन के बाई और दिखाई देगा इस पर आप क्लिक करें.

ओपन होने के बाद आपको एक विंडो फॉर्म का सेक्शन दिखाई देगा आप उसमें ईमेल आईडी का उल्लेख करना होगा जिसे आप ब्लॉक करना चाहते है.

इसके बाद आपको फॉर्म दाहिने कोने पर फिल्टर क्रिएट ऑप्शन दिखाई देगा उसे पर क्लीक करे और डिलीट कर दे उसके बाद जो मेल आपकी id पर है ट्रेश होल्डर में चले जाएँगे और फिर 30 दिन के भीतर डिलीट हो जाएँगे.

can-you-spot-whats-wrong-in-this-beautiful-girls-prom-picture

लड़कियों की खूबसूरती से नजर हटाएं और गड़बड़ ढूंढ कर बताये

anand-mahindra

हरियाणा में है जख्मी जूतों का हस्पताल

Loading...